angad bedi neha dhupia 1613149925


नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को दो साल हो चुके हैं। नेहा ने बताया कि जब उन्होंने अपने उम्र में छोटे अंगद बेदी से शादी की थी तो लोगों ने कैसे-कैसे कमेंट्स किए थे। हालांकि उन्होंने इन बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। अंगद और नेहा ने साल 2018 में 10 मई को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। इस वेडिंग सेरेमनी में दोनों का परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हैं, ”लोग नॉर्मली शादी करने से पहले कुछ समय तक डेट करते हैं, राइट? लेकिन मेरे मामले में ऐसा नहीं था। मैं और अंगद सिर्फ अच्छे दोस्त थे। मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन वह मुझे प्रपोज करेगा। एक दिन वह मेरे घर आया और मेरे पैरेंट्स से पूछा कि क्या वह मुझसे शादी कर सकता है। मेरे पैरेंट्स ने कहा, आप करिए और हम आपको सपोर्ट करेंगे।” 

उधार में गिफ्ट लेकर गर्लफ्रेंड को देते थे पुलकित सम्राट, जब मां को पता चली यह बात, तो चप्पलों से हुई थी एक्टर की पिटाई

नेहा ने बताया कि अंगद संग उनकी शादी को लेकर लोगों ने अजीब-अजीब कमेंट्स किए थे। उन्होंने कहा, ”हमने बहुत साधारण तरीके से शादी की थी। दो दिन बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया, ‘लड़की ने लेट शादी की न?’ ‘अच्छा, लड़का छोटा है लड़की से।’ अब ये हमारे कंट्रोल में नहीं है कि लोग क्या बोलते हैं।”

राजीव कपूर के निधन से कुछ मिनट पहले क्या हुआ था? भाई रणधीर ने सुनाई दर्दनाक कहानी

शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर नेहा और अंगद इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। इस दौरान नेहा ने अंगद से पूछा कि जब तुम मुझसे शादी कर रहे थे तो उस वक्त तुम्हें किसी बात से डर लगा था और फेरे के दौरान तुम्हारे दिमाग में क्या चल रहा था? इसके जवाब में अंगद ने कहा, ”जब मैंने यह फैसला किया कि मुझे तुमसे शादी करनी चाहिए तो उस समय मुझे कोई डर नहीं था। मैंने शादी को एंजॉय किया। मैं बहुत खुश था, तब भी जब मैं उस आखिरी फेरा को ले रहा था, क्योंकि मैं अपने प्यार से शादी कर रहा था।”’

बता दें कि नेहा पिछली बार शॉर्ट फिल्म स्टेप आउट में नजर आई थीं। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा नेहा ने इसे अपने बैनर बिग गर्ल प्रोडक्शन्स के तले प्रोड्यूस भी किया था।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *