pjimage 2021 02 18T131839.564


पूर्व रोमानियाई मॉडल और कई सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता ने अपने इस्तीफे पर अजीब खुलासा किया है. 27 वर्षीय कलौडिया अरदेलेन ने दावा किया है कि उसे अस्पताल की नौकरी से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया. इसके पीछे की वजह उसका ‘बहुत सुंदर’ होना बना.

क्या ‘बहुत खूबसूरत’ होना भी है गुनाह?

पिछले हफ्ते उसे अस्पताल के बोर्ड में अवैतनिक पद की पेशकश की गई थी. अरदेलेन को कानून और यूरोपीय नीति शास्त्र में दोहरी डिग्री हासिल है. अपनी नई नौकरी पर खरा उतरने में सक्षम, अरदेलेन ने अपनी सफलता को याद करने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की. उसने पोस्ट में लिखा, “मैं क्लूज नेशनल लिबरल पार्टी के समर्थन और भरोसा के लिए शुक्रगुजार हूं!”

रोमानिया की सुंदरी का अजीब खुलासा

अरदेलेन को नौकरी 8 फरवरी को मिली थी और उसने उसी दिन पोस्ट शेयर किया. लेकिन जल्द ही उसे पोस्ट हटाने पर मजबूर होना पड़ा. कई यूजर ने टिप्पणी की कि उसको नौकरी उसकी काबिलियत की वजह से नहीं बल्कि उसके आकर्षक चेहरा पर मिली है. लगातार हो रही आलोचना से क्लूज सिटी काउंसिल के निदेशक मंडल ने उसके ‘फैसले’ पर पुनर्विचार किया.

निदेशक मंडल के सदस्यों ने अरदेलेन से फौरन इस्तीफा तलब किया. जल्द ही उसे नौकरी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. फैसले से अचंभित उसने बिजनेस मैग्जीन को बताया, “कुछ लोगों की प्रतिक्रिया सतही रही है. मेरे रेज्यूमे के मुताबिक, उस पद पर खुद की बहाली का औचित्य साबित करने के लिए मेरे पास जरूरी दक्षता और शिक्षा है.

पेशे से मैं नोटरी दफ्तर की वकील हूं, दोहरी डिग्री रखती हूं और निरंतर पेशावराना ट्रेनिंग हासिल कर रही हूं. यहां तक कि मैं एक उद्यमी हूं क्योंकि मेरे पास होस्टेस की एजेंसी और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है. दुर्भाग्य से, रोमानिया में अभी भी पूर्वाग्रह पाया जाता है. लेकिन मेरा विश्वास है कि सुंदरता को प्रभावित नहीं करना चाहिए या लोगों के प्रोफेशनल करियर को बाधा नहीं बनाना चाहिए.”

क्लूज काउसिंल के अध्यक्ष ने पिछले हफ्ते स्वीकार किया कि उन्हें नौकरी से बाहर करने के लिए अरदेलेन को मजबूर करने पर खराब लगा, लेकिन पुष्टि की कि किसी ‘संदेह’ या उसकी नियुक्ति से संबंधित खराब छवि से बचने के लिए ऐसा करना पड़ा था. नौकरी से हटने के बाद अरदेलेन अब बतौर वकील एक निजी कंपनी में अपनी सेवा दे रही है.

मालद्वीप के अलावा इन पांच देशों ने वैक्सीन लगवा चुके पर्यटकों के लिए खोले दरवाजे

शेख लतीफा को लेकर ब्रिटेन ने व्यक्त की चिंता, संयुक्त अरब अमीरात से मांगे जिंदा होने के सबूत





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *