rubina should rakhi sawant 1612544073


रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में हाल ही में राखी सावंत और रुबीना दिलैक के बीच जमकर लड़ाई हुई। इस दौरान रुबीना ने राखी पर पानी फेंक दिया। अब इस पर राखी के भाई राकेश ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने रुबीना को शो से बाहर निकालने की मांग की है।

राखी के भाई राकेश ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में कहा, ”जो कुछ भी हुआ है वह नहीं होना चाहिए था। रुबीना को मेरी बहन के साथ इस तरह लड़ने का कोई अधिकार नहीं है। वह ऑडियन्स को एंटरटेन करने के लिए ऐसा कर रही हैं। बिग बॉस की तरफ से रुबीना को जो सजा मिली है जो काफी नहीं है। उन्हें शो से बाहर निकाल देना चाहिए। वह बिग बॉस के घर में रहने के लायक नहीं है। मेरी बहन एक एंटरटेनर हैं और शो के लिए यह सब कर रही हैं। हर कोई उनसे लड़ने की कोशिश में लगा हैं लेकिन उन्होंने खुद को शांत रखा है।”

शनाया कपूर ने किया धमाकेदार बेली डांस, सुहाना खान को इस वजह से कहा- शुक्रिया

राकेश ने शो में राखी के व्यवहार को लेकर भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि शो के होस्ट सलमान खान समेत कुछ लोगों का मानना है कि शो में राखी फन कर रही हैं वहीं कुछ लोग उन पर हद पार करने का आरोप लगा रहे हैं। राकेश ने राखी को लेकर सलमान खान के पक्षपाती होने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि राखी अपनी हद में हैं और उन्होंने कई लाइन क्रॉस नहीं की है।

प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर में शिफ्ट हुईं जैकलीन फर्नांडिस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रुबीना दिलैक ने राखी सावंत पर क्यों फेंका था पानी
शो में राखी सावंत, अभिनव शुक्ला को ठरकी कहती हैं और इस पर अभिनव राखी से भिड़ जाते हैं। वह राखी से पूछते हैं कि उन्हें ‘ठरकी’ क्यों कह रही हैं। राखी दोबारा उन्हें ठरकी कहती है। अभिनव गुस्से में कहते हैं, “यही तेरी गंदगी है राखी, तू गंद है।” वह राखी को ‘वाहियात औरत’ भी कहते हैं।

राखी चुप नहीं होती और रुबीना दिलैक के सामने कहती हैं, “इस औरत का पति ठरकी है।” रुबीना गुस्से में अपना आपा खो देती हैं और राखी सावंत के ऊपर एक बाल्टी पानी फेंक देती हैं और कहती हैं, ”बदतमीज औरत।”



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *