sumit nagal usa today sports reuters 1570293429


भारतीय टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल ने 2021 सीजन का आगाज मर्रे रिवर ओपन के पहले दौर में सोमवार को रिकार्डस बेनार्किस से सीधे सेटों में हार के साथ किया। ऑस्ट्रेलियाई ओपन से पहले खेले जा रहे इस एटीपी 250 टूर्नामेंट में नागल अपने प्रतिद्वंद्वी के सामने चुनौती नहीं पेश कर सके और उन्होंने 2-6, 2-6 से मुकाबला गंवा दिया।

वर्ल्ड रैंकिंग (मेन्स सिंगल्स) में 139वें स्थान पर काबिज इस खिलाड़ी ने रैंकिंग में 72वें स्थान पर काबिज लिथुआनिया के खिलाड़ी के खिलाफ दो ब्रेक प्वॉइंट हासिल किए लेकिन मौकों को भुनाने में नाकाम रहे। उन्होंने चार बार अपनी सर्विस भी गंवाई।

ताइपे की जू यिंग और डेनमार्क के एंटनसन ने जीते वर्ल्ड टूर खिताब

साल के पहले ग्रैंडस्लैम के लिए यहां पहुंचे खिलाड़ियों में जिन्होंने क्वारंटाइन पीरियड को पूरा कर लिया है, उनके लिए यह पहला प्रतिस्पर्धी मुकाबला है। सख्त क्वारंटाइन में रहे रोहन बोपन्ना ने डेनमार्क के फ्रेडरिक नीलसन के साथ जोड़ी बनाई है। यह जोड़ी इस प्रतियोगिता में ऑस्ट्रेलिया के वाइल्ड कार्ड धारी जेम्स डकवर्थ एवं मार्क पोलमैंस के खिलाफ अपने अभियान को शुरू करेगी।

बोपन्ना बिना किसी मैच प्रैक्टिस के इस मुकाबले में उतरेंगे। प्रोटोकॉल के तहत उन्हें 14 दिनों तक अपने कमरे में रहना था। वह 30 जनवरी को क्वारंटाइन पूराकर बाहर निकले है। दिविज शरण और इगोर जेलने की जोड़ी शुरुआती दौर में गुइलेर्मो दुरान एवं अल्बर्ट रामोस-विनोलास से भिड़ेंगी।

मेस्सी ने हासिल किया दुनिया का सबसे महंगा कॉन्ट्रैक्ट, कीमत है 50 अरब



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *