rhea chakraborty 1612789403


बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोमवार को जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी उनके साथ मौजूद रहे। इसी जिम में रिया दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ वर्कआउट किया करती थीं। यह तीसरी बार है जब रिया पब्लिक में नजर आईं हैं। मालूम हो कि पिछला साल रिया के लिए बहुत खराब रहा। सुशांत के निधन के बाद ड्रग्स केस में रिया को अरेस्ट कर लिया था। लेकिन कुछ दिनों तक जेल में बिताने के बाद वह बेल पर बाहर आ गई थीं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया और उनके भाई शौविक जिम से बाहर निकलते नजर आते हैं। दोनों ने पैपराजी से कोई बात नहीं की और कार में बैठकर निकल गए। हालांकि इस दौरान पैपराजी को देखकर रिया थोड़ी परेशान नजर आईं। दोनों ब्लैक आउटफिट पहन रखे थे। इससे पहले फोटोग्राफर ने रिया से पूछा था कि वह कैसी हैं इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि ठीक हो रही हूं।

रोज डे पर रोहनप्रीत सिंह ने पत्नी नेहा कक्कड़ को दिए चॉकलेट और फूल, सिंगर बोलीं- थैंक्यू माय लव

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई थीं रिया चक्रवर्ती

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी चर्चा में आ गई थीं। सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने रिया को अरेस्ट कर लिया था। वह कई दिनों तक जेल में रहीं और अक्टूबर में वह बेल पर बाहर आई हैं। वहीं, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसी ड्रग्स केस में अरेस्ट हुए थे। उन्हें 2 दिसंबर को बेल मिली थी।

बैंडस्टैंड में लोगों की भीड़ देख हैरान हुईं मलाइका अरोड़ा, फोटो शेयर कर पूछा- क्या खत्म हो गया कोरोना?

बड़े पर्दे पर जल्द करेंगी वापसी

कुछ समय पहले रिया के करीबी डायरेक्टर रूमी जाफरी ने बताया था कि रिया अगले साल वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। रूमी ने कहा, ”यह साल रिया के लिए बहुत कष्टदायक रहा है। यूं तो हर किसी के लिए यह साल बुरा साबित हुआ है, लेकिन रिया के लिए बेहद परेशानी वाला रहा है। क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि एक मिडिल क्लास फैमिली की वह लड़की जो अच्छा कर रही हो, उसे एक महीना जेल में बिताना पड़ जाए।”

रूमी ने बताया कि जेल जाने के कारण रिया चक्रवर्ती का हौसला बुरी तरह से टूट गया है। रूमी ने SpotboyE से बातचीत करते हुए कहा कि मैं हाल ही में रिया चक्रवर्ती से मिला था। वह बेहद शांत थी, ज्यादा बात नहीं करना चाहती थीं। उसके साथ जो हुआ है, उसके बाद उसे इस तरह के बर्ताव के लिए ब्लेम नहीं किया जा सकता। इस मामले को थमने दीजिए। मुझे पक्का विश्वास है कि रिया को बहुत सी बातें कहनी हैं। रूमी ने कहा कि रिया उस संकट से उबरते हुए खुद को दोबारा खड़ा करने की कोशिश में जुटी है।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *