kareena kapoor priyanka chopra 1614089882


आहिल की इस बात से बहुत खुश हुए पिता आयुष शर्मा, बोले- जा बेटा, चॉकलेट खा ले

सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैमिली की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। आयुष ने बेटे आहिल की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आयुष, आहिल के साथ गार्डन में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वह आहिल को गोद में उठाकर गुदगुदी कर रहे हैं, जिससे वह खूब हंस रहे हैं।

नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप को लेकर बोले हिमांश कोहली- लोग मुझे विलेन समझते हैं

एक्टर हिमांश कोहली एक्स गर्लफ्रेंड नेहा कक्कड़ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। पिछले साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बताया गया कि हिमांश, नेहा से माफी मांग रहे हैं। हालांकि, हिमांश ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए बताया था कि यह फेक है। अब एक इंटरव्यू में हिमांश ने कहा कि लोग उन्हें विलेन मानते हैं। इसके साथ ही बताया कि उन्हें किस बात पर सबसे ज्यादा गुस्सा आता है और बुरा लगता है। 

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर प्रियंका चोपड़ा ने खास अंदाज में दिया जवाब? शेयर की Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब की वजह से सुर्खियों में हैं। अपने संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ में प्रियंका चोपड़ा ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं इस बीच बीते दिनों प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर जबरदस्त खबरें आई थीं। उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही थी, जिसे देखकर कई मीडिया रिपोर्टस में कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका प्रेग्नेंट हो सकती हैं। वहीं अब प्रेग्नेंसी की इन सभी अफवाहों पर प्रियंका चोपड़ा ने बेहद खास तरीके से जवाब दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा की हैं।

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की मौत की रात आखिर क्या हुआ था? पति बोनी कपूर ने बताई थी हर एक बात

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कही जाने वालीं श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी की दुबई के एक होटल के कमरे के बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। श्रीदेवी की मौत से हर कोई हैरान रह गया था और जानना चाहता था कि आखिर उस रात हुआ क्या था। उस पूरी रात के बारे में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने उनके दोस्त ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा से अपने दिल की बात कही थी। वहीं कोमल नाहटा ने उनकी बोनी कपूर के साथ हुई बातचीत अपने ब्लॉग पर प्रकाशित की और उसे ट्विटर पर साझा किया था।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ के पोस्टर से गायब हुईं रिया चक्रवर्ती, यूजर्स ने उठाए सवाल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को अपनी नई फिलम चेहरे का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी। यह फिल्म  30 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी, अनु कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर जैसे सितारे नजर आ रहे हैं, लेकिन पोस्टर में रिया चक्रवर्ती नजर नहीं आईं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठा रहे हैं।

Bigg Boss 14 की ट्रॉफी जीतकर घर लौटी रुबीना दिलैक का पति अभिनव शुक्ला ने किया शानदार स्वागत, देखिए

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए जीतने वाली रुबीना दिलैक की खुशी सातवें आसमान पर है। रुबीना की इस जीत के चलते उनका परिवार और दोस्त यार भी खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। रुबीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडयो शेयर किया है जिसमें उनकी फैमली उनका स्वागत करने के लिए पूरे घर को सजा रखा है। वहीं पति अभिनव की तरफ से उन्हें शानदार सरप्राइज मिला।

क्यों हुई थी रुबीना दिलैक से तलाक की बात? अभिनव शुक्ला ने अब जाकर किया खुलासा

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर सेलेब्रिटी कपल बन चुके अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की पर्सनल लाइफ इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है। बिग बॉस 14 पर विनर रुबीना ने खुलासा किया था कि बिग बॉस में आने से पहले दोनों ने तलाक लेने के बारे में तय कर लिया था। लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को एक और मौका देने का फैसला किया और इसी कारण से वो बिग बॉस का हिस्सा बने। तभी से फैंस जानना चाहते थे कि इस परफेक्ट कपल के बीच आखिर ऐसा हुआ क्या जो तलाक की नौबत आ गई। वहीं अब जाकर अभिनव शुक्ला ने तलाक के फैसले के पीछे वजह का खुलासा किया है।

डिलीवरी के बाद करीना कपूर ने किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, पति सैफ अली खान से है खास कनेक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर मां बनी हैं। 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर को शनिवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब  करीना को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। इस बारे में सैफ अली खान ने ऐलान करते हुए बताया था कि करीना और उनके नवजात बेटे की सेहत पूरी तरह से ठीक है। करीना कपूर घर पहुंचते ही एक्टिव हो गई हैं । इस बात का सबूत उनके नए पोस्ट से लगाया जा सकता है। घर पहुंचे ही करीना ने अपने इंस्टाग्राम एक और पोस्ट शेयर किया है जो उनके पति एक्टर सैफ से जुड़ा हुआ है। 

सोनू सूद खोलने जा रहे हैं नींबू पानी की दुकान, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सोनू सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नींबू पानी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह जल्द ही नींबू पानी की दुकान खोलने वाले हैं जिसका नाम होगा सोनू का नींबू पानी। सोनू सूद के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

करीना कपूर खान के बेटे की पहली फोटो वायरल, सैफ और तैमूर संग घर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और होने वाले नन्हे मेहमान को आज अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। वह अपने घर भी पहुंच गए हैं। कुछ समय पहले सैफ अली खान और तैमूर अली खान को करीना कपूर खान और छोटे बेबी के साथ ब्रीच कैंडी अस्पताल से घर के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया था। सोशल मीडिया पर तैमूर के छोटे भाई की एक झलक को पाने के लिए मीडिया उतावली हो रही थी। कई वीडियोज और फोटोज इस दौरान के सामने भी आए। अब इंटरनेट पर करीना के बेटे की पहली झलक सामने आ चुकी है जो वायरल भी हो रही है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications    OK No thanks