isabelle kaif 1614043380


स्वैग से भरपूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी बॉलीवुड में धमाका करने के लिए तैयार हैं। इसाबेल के खाते में एक नहीं बल्कि तीन फिल्में हैं। इसाबेल के बॉलीवुड धमाके में दबंग अभिनेता सलमान खान

भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आपको बताते हैं कि कौन कौन सी फिल्मों में नजर आएंगी इसाबेल कैफ।

टाइम टू डांस
अभिनेता सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस में इसाबेल कैफ नजर आएंगी। सूरज और इसाबेल ने इसका फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज डेट इंस्टाग्राम एकाउंट से रिवील की है। ‘टाइम टू डांस’ 12 मार्च 2021 को रिलीज होगी। इसके पहले पोस्टर से ये साफ समझ आ रहा है कि इसमें सूरज और इसाबेल जोरदार डांस करते नजर आएंगे। इस पोस्ट में सूरज ने नेटफ्लिक्स को भी मेंशन किया है। टाइम टू डांस का निर्देशन स्टेनली डिकोस्टा ने किया है।

सुस्वागतम खुशामदीद
टाइम टू डांस के साथ ही इसाबेल कैफ फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद में भी नजर आएंगी। फिल्म में पुलकित सम्राट के साथ इसाबेल रोमांस करते हुए दिखेंगी। सुस्वागतम खुशामदीद की पहली तस्वीर पुलकित ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। फिल्म में इसाबेल के किरदार का नाम नूर है, जो आगरा की रहने वाली है।  सुस्वागतम खुशामदीद का निर्देशन धीरज कुमार ने किया है।

क्वाथा
टाइम टू डांस और सुस्वागतम खुशामदीद के अलावा इसाबेल फिल्म क्वाथा में भी नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण सलमान खान करेंगे, जिसमें इसाबेल के साथ  उनके ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले इसाबेल कैफ, दीप मनी द्वारा गाए गीत माशाअल्लाह के साथ पंजाबी म्यूजिक वीडियो में अपना डेब्यू किया था। दीप का कहना था कि इसाबेल इंडस्ट्री में नई हैं, लेकिन वो बेहद पेशेवर हैं।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications    OK No thanks