rubina dilaik 1614394009


टीवी शो बिग बॉस 14 की विनर और मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक लोक गीत पर लोक डांस करते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो को रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। 

सामने आई रुबीना की नई वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक ड्रेस में रुबीना बड़े ही मस्ती के साथ डांस कर रही हैं। वहीं उनके पति एक्टर अभिनय ब्लू शॉट्स और ग्रे टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों की जुगल जोड़ी देखते ही बन रहा है। 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों बिग बॉस-14 शो जीतने के बाद से अपने  करीबी लोगों संग विनिंग मोमेंट सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही उनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें रुबीना और अभिनव के अलावा, उपस्थित लोगों में सृष्टि रोडे, शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़ जैसे कलाकार शामिल थे। 

 

मालदीव बीच पर रोमांटिक हुए बिपासा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बता दें कि रुबीना दिलैक ने राहुल वैद्य को हराकर बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम की। शो में एक्ट्रेस ने जिस तरह से बिग बॉस हाउस में गेम खेला, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है और शायद यही वजह है कि दर्शकों ने उन्हें बिग बॉस का विनर बनाया। वहीं बिग बॉस का ताज जीतने के बाद रुबीना दिलैक खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह इस सीजन की ट्रॉफी जीत चुकी हैं।

शाहिद कपूर को वाइफ मीरा राजपूत ने किया किस, फोटो शेयर कर बोले-फीलिंग इन लव

 

आपको बता दें कि इस शो में रुबिना अपने पति के साथ एंट्री ली थी। ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर खबरों में छाए हुए थे। अभिनव और रुबीना ने शो के दौरान ही अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया था। रुबीना ने तो यहां तक कह दिया था कि अभिनव और वह तलाक तक लेने की प्लानिंग कर रहे थे और दोनों ने अपने रिश्ते को सुधार के लिए छह महीने का वक्त दिया था। हालांकि शो खत्म होते-होते इस जोड़ी के बीच दोबारा प्यार देखा गया और शो की वजह से ही आज रुबीना-अभिनव का रिश्ता बचा। यह हम नहीं बल्कि खुद रुबीना-अभिनव कई दफा कहते नजर आ चुके हैं। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनव और रुबीना ने सीरियल छोटी बहू में साथ काम किया था लेकिन उस समय दोनों में कोई बातचीत नहीं होती थीं। रुबीना और अभिनव एक बार एक दोस्त के यहां गणपति सेलिब्रेशन के दौरान मिले थे। रुबीना ने इस समय साड़ी पहनी हुई थी। साड़ी में रुबीना को देख, अभिनव अपना दिल हार बैठे। 2015 से दोनों ने डेट करना शुरू किया और 2018 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया। अभिनव और रुबीना ने शिमला में शाही तरीके से शादी की जिसके बाद मुंबई में आकर रिसेप्शन दिया।  





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *