1613911060


Bigg Boss 14 Finale Update : बिग बॉस 14 का लगभग 5 महीने सफर आखिरकार आज मंजिल तक पहुंच चुका है।  सलमान खान

के शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14)के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो गया है। फिनाले बस कुछ ही घंटों दूर है। फिनाले की में 5 फाइनलिस्ट बचे हुए हैं। रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निकी तंबोली और राखी सावंत के बीच काफी घमासान मचा हुआ है। इनमें से एक इस सीजन की चमचमाती ट्रॉफी और प्राइस मनी का हकदार बनेगा।  हर कोई ये जानना चाहता है कि ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में आज क्या होने वाला है। अपनी इस लाइव रिपोर्ट में शो की सभी ताजा अपडेट देंगे। तो चलिए जानें शो से जुड़ी हर अपडेट खबर…

ये होंगे शो के स्पेशल मेहमान

बिग बॉस के इस फिनाले एपिसोड को खास बनाने के लिए सलमान खान के साथ साथ माधुरी दीक्षित भी शिरकत करने वाली हैं। वहीं सधर्मेंद्र, रितेश देशमुख और नोरा फतेही  भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। शो में जहां  धर्मेंद्र अपने तजुर्बे को लोगों के साथ साझा करेंगे। रितेश देशमुख और नोरा फतेही का डांस परफॉर्मेंस दे कर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 

 राखी सावंत परेदसिया सॉन्‍ग पर डांस परफॉरमेंस से हैरान करेगी । इस दौरान राखी सावंत के साथ साथ जूली भी डांस करेगी।

 

राहुल और रुबीना की शो में यह आखिरी परफॉर्मेंस होगी । ये दोनों एकसाथ सिजलिंग परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे।

फिनाले में राहुल वैद्य और अली गोनी जय और वीरू बनकर एंट्री करने वाले हैं। 

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ की वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गई हैं। फैंस केवल 12 बजे तक ही अपने चहेते सितारे को वोट कर सकते थे।

 

 

यहां देखें शो

‘बिग बॉस 14’ फिनाले का टेलिकास्ट 21 फरवरी रविवार यानी आज कलर्स चैनल पर रात 9 बजे होगा। माना जा रहा है कि विनर की घोषणा 12.30 के बाद हो जाएगी। टीवी से पहले अपडेट्स पाने के लिए आप Voot App पर बिग बॉस फिनाले देख सकते हैं। अगर आप किसी वजह से टीवी पर बिग बॉस का फिनाले नहीं देख पा रहे हैं तो आप Voot App, Colors app या MX Player पर इसका मजा ले सकते हैं। वहीं Jio TV यूजर्स जियो टीवी ऐप पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

ऐसे कर सकते हैं अपने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट

‘बिग बॉस 14 के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वूट एप (Voot App) या वेबसाइट (Website) के जरिए वोट कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर वूट एप डाउनलोड करना होगा। आप प्ले स्टोर के जरिए वूट एप डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपने फेसबुक या गूगल अकाउंट से लोगइन करना होगा और स्‍क्रीन पर दिए जा रहे दिशा निर्देशों का पालन करना होगा। इसके बाद सबसे पहले आपको ‘बिग बॉस 14’ के बैनर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको ‘फन जोनः वोट, प्ले एंड विन’ पर जाना होगा और वोट नाउ के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। आपको आपके मोबाइल स्क्रीन पर ही फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के नाम दिखाई देंगे। आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट पर क्लिक करना होगा और सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा। इसी तरीके से आप वूट की वेबसाइट पर जाकर भी वोट कर सकते हैं।

आप MY Jio App से भी अपने फेवरेट कंटेस्‍टेंट को वोट कर सकते हैं। इसके लिए आपे पास जियो का सिम होना जरूरी है। इस आप एप में जाकर आपको जियो इंगेज और इसके बाद बिग बॉस पर क्लिक करना होगा। फिर वोटिंग ऑप्शन पर क्लिक करना होगा और इसके बाद अपने पसंदीदा कटेंस्टेंट पर क्लिक कर सबमिट करना होगा।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *