Rakhi Cry


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत ने अपने बारे में कई अहम खुलासे किए. उन्होंने बताया कि वह मुंबई की एक चाल में रहती थीं और बहुत ही गरीब थे. उनकी मां की तबीयत अक्सर खराब रहती थी. उन्होंने अभिषेक अवस्थी से ब्रेकअप के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि भले ही अभिषेक ने उन्हें धोखा दिया हो, वह उन्हें माफ भी कर देगी.

इसके बाद राखी सावंत ने राहुल वैद्य के सामने खुलासा किया कि जब वह छोटी थी तब उनकी मां पहला हर्ट अटैक आया था. उन्होंने बताया कि मां के इलाज के लिए कैसे उन्होंने पैसे का इंतेजाम किया. राखी ने बताया कि एक दोस्त ने पैसे देने के बदले उनका यौन शोषण किया. उन्होंने कहा कि एक कार में उनका यौन शोषण हुआ. राखी ये सब बोलते-बोलते काफी देर तक रहीं.

राहुल वैद्य ने इस पर दुख जताया. उन्होंने राखी को दिलासा दिया कि वह उनकी भलाई चाहते हैं. राखी ने रोते-रोते कहा कि इस यौन शोषण की घटना को मैंने अपनी मां को नहीं बताया. वहीं राहुल ने कहा कि जब आप पॉपुलर हुईं तो, तो उसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था. इस पर राखी ने कहा कि उनके पास सबूत नहीं था, तो कैसे उसकी शिकायत करतीं.

यहां देखिए राखी सावंत का वीडियो-

शादीशुदा हैं रितेश

इसके बाद राखी सावंत ने खुलासा किया कि उनके पति रितेश एक शादीशुदा शख्स है और उसका एक बच्चा भी है. वह कहती हैं कि रितेश ने उन्हें 5-6 बार तलाक देने की धमकी भी दी है. ये बोलते-बोलते राखी रो पड़ती हैं. राहुल इस पर दुख जताते हैं और उन्हें दिलासा देते हैं. इसके बाद बिग बॉस दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और दोनों के बीच हुई बातों को घर में किसी को भी बताने से मना करते हैं.

ये भी पढ़ें-

Rakesh Sawant ने अपनी बहन Rakhi Sawant के बयान ‘मेरा पति शादीशुदा है’ पर दिया रिएक्शन

Deepika Padukone ने अपनी छोटी बहन के लिए लिखा प्यारा सा नोट





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *