barcelona football team 1612414351


बार्सिलोना 88वें मिनट तक दो गोल से पिछड़ रहा था, लेकिन बुधवार को खेले गए बेहद रोमांचक मुकाबले में उसने अपने स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी के कमाल से न सिर्फ वापसी की बल्कि ग्रेनाडा को 5-3 से हराकर कोपा डेल रे फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भी जगह बनाई। मेस्सी की मदद से बार्सिलोना ने अंतिम पलों में दो गोल किए, जिसके कारण मैच एक्स्ट्रा टाइम तक खिंच गया।

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ के फिर अध्यक्ष चुने गए अजय सिंह

केनेडी (33वें मिनट) और राबर्टो सोलडाडो (47वें मिनट) के गोल से बार्सिलोना 88वें मिनट तक दो गोल से पीछे थे। इसके बाद एंटोनी ग्रीजमैन और जोर्डी अल्बा ने मेस्सी की सहयोग से गोल करके स्कोर बराबर कर दिया। एक्स्ट्रा टाइम में मैच का पासा पलट गया। ग्रीजमैन ने 100वें मिनट में हेडर से खूबसूरत गोल करके बार्सिलोना को बराबरी दिला दी, लेकिन अमेरिकी डिफेंडर सर्गिनो डेस्ट की गलती से उसने पेनल्टी गंवाई। फेडे विको ने इस पर गोल करके ग्रेनाडा को बराबरी पर ला दिया।

मैनचेस्टर युनाइडेट ने साउथम्प्टन को 9-0 से हरा की इस रिकॉर्ड की बराबरी

फ्रेंकी डे जोंग ने 108वें मिनट में बार्सिलोना को फिर से आगे कर दिया जबकि अल्बा ने 113वें मिनट में ग्रीजमैन के पास पर गोल करके अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। एक अन्य मैच में लेवांटे ने रोजर मार्टी के 120वें मिनट में किए गए गोल की मदद से विल्लारीयाल को 1-0 से हराकर 86 सालों में पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *