neha kakkar rohanpreet singh 1613121425


फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बाद पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर रोहनप्रीत संग अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब नेहा और रोहनप्रीत का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा बूटी शेक गाने पर लिपसिंक करते हुए साफ-सफाई का काम कर रही हैं। वहीं, रोहनप्रीत उनके पास बैठकर नेहा को देख रहे हैं। इसके बाद दोनों डांस करने लगते हैं। नेहा और रोहनप्रीत सिंह मैचिंग ब्लू आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहन रखे हैं। सॉन्ग बूटी शेक को नेहा भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है। 

नेहा कक्कड़ ने वीडियो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ”रोहनप्रीत सिंह के साथ बूटी शेक। बधाइयां।” इस पोस्ट पर इंडियन आइडल के पूर्व कंटेस्टेंट विभोर पराशर ने कमेंट करते लिखा, ‘क्यूटेस्ट कपल।’ वहीं फैन्स कमेंट बॉक्स में नेहा और रोहनप्रीत सिंह की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नॉनवेज छोड़कर जबरदस्त फिट हो गईं एक्ट्रेस राशि खन्ना, बोल्ड फोटोज के साथ बताई पूरी कहानी

इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने रोज डे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर रोहन ने नेहा को चॉकलेट और लाल गुलाब के फूल दिए थे। नेहा ने वीडियो शेयर कर रोहनप्रीत से मिले इस गिफ्ट की झलक दिखाई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा,  ”थैंक्यू माय लव। तुम मुझे पूरा करते हो। हैप्पी रोज डे। रोहू और मेरे नेहार्ट्स।” नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, ”बाबू, मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। आपने मुझे दुनिया की हर एक खुशी दी है। मेरे प्यार, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया, हर चीज के लिए।”

अपने बच्चे की नाक देख एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने कहा कुछ ऐसा, पति ने अस्पताल से शेयर किया क्यूट वीडियो

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर, 2020 को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। इन्होंने सेलिब्रेशन दिल्ली में किया था। सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की शादी के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। दोनों रिलेशनशिप में सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के दौरान आए थे। पहली मुलाकात गाने की शूटिंग के दौरान ही हुई थी।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *