navya naveli nanda 1612456510


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा चर्चा में रहती हैं। जबसे उन्होंने खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है, तभी से फैन्स कॉमेंट्स और पोस्ट लाइक करने को लेकर एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने एक डॉग संग खुद की फोटोज शेयर कीं, जिसके साथ उन्होंने खुद को ‘प्राउड मां’ बताया है। यह नव्या का पेट डॉग है और नव्या उनकी मां हैं।

नव्या अक्सर पुरानी फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे संग फोटोज शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। गौरतलब है कि नव्या ने हाल ही में ‘नवेली’ के नाम से एक प्रोजेक्ट की शुरुआत की है। इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है। वहीं, कई बार उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा है। ऐसे ही एक ट्रोल को नव्या नवेली ने करारा जवाब दिया है। दरअसल, ‘नवेली’ प्रोजेक्ट के ऑफिशियल पेज से नव्या ने लिखा था कि नवेली प्रोजेक्ट के जरिए हम भारत में जेंडर गैप को कम करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके जरिए हम महिलाओं को संसाधनों और अवसरों को पहुंचाएंगे। यह आर्थिक और सामाजिक सशक्तीकरण के लिए होगा।

कुछ समय पहले नव्या नवेली के दोस्त मिजान जाफरी ने एक इंटरव्यू के दौरान उनसे शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। जूम संग बातचीत में मिजान से पूछा गया कि अगर आपको विकल्प दिया जाए कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए आप सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे तो आपका क्या जवाब रहेगा? इस पर मिजान कहते हैं कि शादी वह नव्या से करना चाहेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और मारना वह अनन्या पांडे को चाहेंगे। 

कुब्रा सैत ने कसा कंगना रनौत पर तंज, बोलीं- क्वीन-क्वीन बुला-बुला के बेड़ा गर्क कर दिया है

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग शादी करने से पहले किया था इस नियम का वादा

इसी इंटरव्यू में मिजान ने नव्या संग नाम जोड़े जाने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं क्यों अपनाऊं जब कोई रिलेशनशिप है ही नहीं हम दोनों के बीच। दोस्ती का भी एक रिलेशनशिप होता है, ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड डेटिंग रिलेशनशिप ही नहीं होता है। अगर हम किसी जगह साथ में स्पॉट होते भी हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *