sara ali khan shared photos with soha ali khan kunal khemu daughter inaya not taimur ali khan 1614478782


एक्‍ट्रेस सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक फोटो शेयर किया है। फोटो में सारा अपने भाई तैमूर अली खान के साथ नहीं बल्कि अपनी क्यूट कजिन इनाया खेमू के साथ सोफे पर बैठ कर पोज दे रही हैं।

इनाया के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए सारा लिखती हैं कि हम हमेशा बहन से बहन रहेंगे, कपल नट की तरह फैमली ट्री। फोटो में सारा -इनाया की मस्ती देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश हैं। आपको बता दें कि सारा अक्सर अपने भाई तैमूर अली खान संग अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। हांलाकि इस बार सारा ने बहन इनाया के संग फोटो शेयर वाहवाही लूट रही हैं। 

आपको बता दें कि इनाया एक्ट्रेस सोला अली खान और एक्टर कुणाल खेमू की बेटी हैं। सोहा, सारा की बुआ हैं ऐसे में इनाया सारा की बहन हुई। 

दोस्तों संग ‘पावरी’ करते दिखी बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर बोलीं-फाइनली पता चल गया

आपको बता दें कि सारा की ये फोटो उस दिन की है जब सारा अपने पिता सैफ अली खान और  करीना के न्यू बोर्न बेबी से मिलने उनके घर पहुंची थीं। उस दिन सोला अली खान और एक्टर कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया संग वहां मौजूद थे। सारा को उस दिन सैफ और करीना के घर के बाहर इसी ड्रेस में स्पॉट किया गया था। वहीं इनाया भी वही ड्रेस पहन रखी है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है उनकी यह फोटो उसी दिन की है। जानकारी के लिए बता दें कि जब सारा अपने नन्हे मुन्ने भाई  से मिलने गई थीं तो वह अपने साथ ढे़र सारे तोहफों के साथ गई थीं। सोशल मीडिया पर आई उनकी तस्वीरों में उनके हाथ में तोहफों से भरे बड़े-बड़े बैग दिखे थे। इन बैग को देखकर साफ था कि अपने नन्हे मुन्ने भाई के लिए सारा ने ढेर सारी शॉपिंग की। 

संजय कपूर की बेटी शनाया ने एक ही गाने पर दो अलग स्टाइल में किया डांस

गौरतलब है कि करीना कपूर दूसरी बार मां बनी हैं और 21 फरवरी को उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है इससे पहले उनका बेटा तैमूर है। वहीं सैफ अली खान चौथीं बार पिता बने हैं। करीना से पहले सैफ एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी किया था। हालांकि यह शादी टूट गई और दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। 

प्रियंका के पति निक ने उतारी टी शर्ट, फैन्स बोले- ‘जीजू ने धोखा दिया’

अब सारा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसन्द किया गया था। सारा की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में है, जिसमें वो वरुण धवन संग नजर आई थीं। इसके अलावा, सारा अली खान जल्द ही ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आयेंगी। आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपर सुपरस्टार धनुष मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *