pjimage 2021 02 11T151933.778


नकुल मेहता मेहता ने खुद के मेरिल से तुलना करने वाले ट्वीट पर चुटकी ली है. उन्होंने इसके लिए मेरिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें कंगना रनौत बताया है. नकुल का शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. और लोग भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

नकुल ने ली कंगना पर चुटकी

दरअसल नकुल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ये मेरिल स्ट्रीप नहीं हैं. बल्कि कंगना यहां उनका रोल अदा कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में #रॉ टैलेंट भी लिखा. नकुल ने मेरिल का जो वीडियो शेयर किया है वो साल 2017 के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का है. जिसमें मेरिल अमेरिका में बदलती राजनीतिक और हॉलीवुड में आ रहे बाहरी लोगों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है.

कंगना ने खुद को बताया था बेस्ट एक्टर

आपको बता दें कि कंगना देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर वक्त वक्त पर ट्विटर के जरिए अपनी राय देती रहती है. और हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी और धाकड़ का लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. लुक को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि मेरी जैसी एक्ट्रेस दुनिया में कोई नहीं है. मुझमें मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलेंट है. जो मुझे हर फिल्म में अलग रोल निभाने में मदद करता है.

ये भी पढ़ें-

 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *