serena williams instagram 1599562216


अमेरिका की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स चोट के कारण यारा वैली क्लासिक टूर्नामेंट के सेमीफाइनल से हट गई हैं। महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने इसकी जानकारी दी। सेरेना का सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी से सामना होना था लेकिन सेरेना के मुकाबले से हट जाने के कारण बार्टी ने फाइनल में जगह बना ली।

डब्ल्यूटीए ने बयान जारी कर बताया कि बार्टी और सेरेना ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले जीत लिए थे लेकिन सेरेना कंधे की चोट के कारण सेमीफाइनल से हट गईं। फाइनल में बार्टी का मुकाबला चेक गणराज्य की मरकेटा वोंद्रुसोवा और स्पेन की गरबाइन मुगुरुजा के बीच एक अन्य सेमीफाइनल मैच की विजेता खिलाड़ी से होगा।

महिलाओं को लेकर दिए बयान पर टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के अध्यक्ष मोरी ने मांगी माफी, इस्तीफा देने से इंकार

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई ओपन की अपनी तैयारियां पुख्ता करते हुए 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना ने अमेरिका की ही डेनियेले कोलिंस को 6-2, 4-6, 10-6 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। बार्टी ने शेल्बी रोजर्स को 7-5, 2-6, 10-4 से शिकस्त दी। सेरेना आम तौर पर तैयारी के टूर्नामेंट नहीं खेलती है लेकिन कोरोना महामारी के बीच उन्होंने ग्रैंडस्लैम से पहले प्रैक्टिस के लिए इस बार खेलने का फैसला किया।

फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर से चोट के कारण नाम वापिस लेने के बाद यह उनका पहला टूर्नामेंट था। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने सेमीफाइनल से नाम वापिस लेने का ऐलान किया लेकिन इस बारे में तफ्सील से नहीं बताया। ऑस्ट्रेलियाई ओपन आठ फरवरी से शुरू होगा।

AUS ओपन से जुड़ा कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव, प्रैक्टिस टूर्नामेंट रुका



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *