sandeep nahar 1613410066


एक्टर संदीप नाहर ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है। मुंबई पुलिस ने कहा कि संदीप ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने आवास में कथित तौर पर सुसाइड किया है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। संदीप ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, ‘केसरी’ जैसी फिल्मों और कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। संदीप नाहर ने आज फेसबुक पर अपना वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अपनी पत्नी और हालात से तंग आ चुके हैं।

वीडियो में संदीप नाहर कहते हैं, ”मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा। एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था। आज यह वीडियो बनाने का मकसद है। मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है। मैं दीमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं और इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है। डेढ़-दो साल से मैं ट्रोमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को समझा-समधा कर थक चुका हूं। 365 दिन लड़ना। हर रोज सुसाइड की बात करना। वह कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी।”

”मैं परेशान हो चुका हूं। मेरी फैमली को गाली देती है। मेरी मां को गाली देती है। मैं उसके सामने घर वालों की फोन नहीं उठा पाता हूं। मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है। मुझ पर बहुत शक करती है। शक का कोई इलाज नहीं है। हर समय लड़ती है। पिछले दिनों घर से भाग गई थी। मैं फिर ढूंढने लगा। इसकी मां इसे साथ देती है। केस करने की धमकी देती है।”

वीडियो शेयर करते हुए संदीप ने लिखा, ”#Suicide #note अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख-दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस किया ,लेकिन आज मैं जिस ट्रोमा से गुजर रहा हूं वो बर्दास्त के बाहर है। मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है। मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसा जीना का भी क्या फायदा जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट ना हो। मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मां विनु शर्मा, जिन्होंने मुझे नहीं समझा और न समझने की कोशिश की कि मेरी वाइफ हायपर नेचर की है। उसकी पर्सनैलिटी अलग है और मेरी अलग, जो बिल्कुल भी मैच नहीं करती है।”

संदीप ने आगे लिखा, ”रोज-रोज के क्लेश सुबह-शाम बस क्लेश मेरी अब यह सहने की शक्ति नहीं है। इसमें कंचन की कोई गलती है क्योंकि उसका नेचर ऐसा है कि उसे सब नॉर्मल लगता है, लेकिन मेरे लिए ये सब नॉर्मल नहीं है। मैं मुंबई में कई सालों से हूं बहुत बुरा टाइम भी देखा लेकिन कभी टूटा नहीं।”





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *