mia khalifa 1612860569


जानी-मानी एडल्ट स्टार रह चुकीं मिया खलीफा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं इन दिनों वो अपने सोशल एकाउंट के जरिए भारत में जारी किसान आंदोलन पर राय रखती दिखाई दे रही हैं। वो इसके तहत एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट साझा कर किसान आंदोलन को लेकर किए जा रहे दावों पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने इस पोस्ट में ‘भुगतान किए गए एक्टर्स’ वाले दावे का जिक्र किया है।

 

मिया खलीफा ने ट्विटर पर लिखा- ‘मुझे एहसास हुआ कि हमारे लिए ये समझ पाना भी अकल्पनीय कि कोई इतिहास के इतने बड़े आंदोलन को लेकर ये दावा कैसे कर सकता है कि सभी भुगतान किये गए अभिनेता हैं। लेकिन भारत में 100 करोड़ से भी ज्यादा लोग हैं और हम इसे गहराई का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं’। यहां देखें मिया खलीफा द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

 

इससे पहले उन्होंने पोस्ट शेयर कर किसान आंदोलन पर प्रियंका चोपड़ा की चुप्पी पर भी सवाल खड़ा किया था। इसके साथ ही वो किसान आंदोलन पर बात करने  के बाद ट्रोल हुई थीं तो उन्होंने इस पर भी जवाब दिया था। मिया ने ट्रोल होने के बाद लिखा था- ‘हम तब तक ट्वीट करना जारी रखेंगे, जब तक कि हमें भुगतान न किया जाए’।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *