kareena kapoor khan 1613661300


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं। खबरें आ रही हैं कि वह किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट से बेबी के लिए आए गिफ्ट्स की फोटोज शेयर की थीं जो काफी वायरल हुईं। फैन्स भी कयास लगा रहे हैं और चर्चा कर रहे हैं कि करीना किसे जन्म देंगी, बेटी या बेटा?

एक ज्योतिष ने करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेबी को लेकर भविष्यवाणी की है कि इस बार एक्ट्रेस बेटी को जन्म देंगी। यह वही ज्योतिष हैं, जिन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर आई नन्ही मेहमान को लेकर भविष्यवाणी की थी। बता दें कि अगस्त 2020 में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने फैन्स के साथ प्रेग्नेंसी की खुशखबरी को साझा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना फरवरी के दूसरे हफ्ते में बेबी को जन्म देने वाली थीं, लेकिन लेट हो गया है। वह अब किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं। 

किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं करीना कपूर खान, घर आने शुरू हुए गिफ्ट्स

हनीमून पर श्वेता ने काटा पति आदित्य नारायण का कान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

फैन्स, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, तैमूर अली खान का भाई या बहन आने वाला है, जिसके साथ उन्हें अब खेलने का मौका मिलेगा। गुरुवार को सैफ अली खान को हाथ में कुछ खिलौने लिए मुंबई में घर के बाहर स्पॉट किया गया था। सैफ अली खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, फैन्स भी बेबी को लेकर कई कयास लगा रहे हैं। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *