kareena kapoor saba ali khan 1613487306


करीना कपूर और सैफ अली खान एक बार फिर पैरेंट्स बनने वाले हैं। करीना कपूर बहुत जल्द दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस बीच सैफ अली खान की बहन सबा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। सबा ने सैफ की एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। सबा ने कैप्शन में लिखा, ”यह है छोटा-सा हिंट, मेरे चैम्प्स।’

फोटो को देखकर यूजर्स कमेंट बॉक्स में उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि फिर से लड़का हुआ क्या? वहीं, कई यूजर्स सैफ के साथ दिख रहे बच्चे को इब्राहिम अली खान बता रहे हैं। हालांकि, अभी तक करीना के मां बनने की खबर सामने नहीं आई है। अब तो उनकी डिलीवरी के बाद ही पता चलेगा कि लड़का हुआ या लड़की।

रणदीप हुड्डा ने शूटिंग सेट पर इस अंदाज मनाई ‘पावरी’, देखें मजेदार वीडियो

मालूम हो कि सैफ अली खान बहन सबा पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं। उन्होंने हाल ही में फैमिली की एक पुरानी फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में सबा के साथ सोहा अली खान और सैफ की बेटी सारा अली खान नजर आ रही हैं। यह तस्वीर साल 2016 में दिवाली सेलिब्रेशन के मौके पर क्लिक की गई थी।

सबा ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ भाई सैफ और उनके बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान नजर आ रहे हैं। सबा ने करीना और सैफ को वैलेंटाइंस डे की बधाई भी दी। उन्होंने सैफ-करीना फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जब दो लोग एक-दूसरे के लिए बने होते हैं तो पूरी कायनात उन्हें मिलाने की साजिश करती है। प्यार कभी बदलता नहीं। यह समय के साथ और स्ट्रॉन्ग होता है। माशाल्लाह।”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी से पहले बनवा रहे हैं नया घर? कंस्ट्रक्शन का काम देखने के लिए पहुंचा कपल

हाल ही में टाइम्स नाउ से बात करते हुए करीना ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि इस बार मैं पहले से ज्यादा तैयार हूं और विश्वास से भरी हुई हूं। तैमूर के पैदा होने के वक्त मैं काफी नर्वस थी, लेकिन इस बार मैं काफी रिलेक्स हूं।’ वहीं लगातार शूट्स को लेकर करीना ने कहा था, ‘ क्या प्रेग्नेंट महिला काम नहीं कर सकती है? मैंने प्रेग्नेंसी में भी किया है और डिलीवरी के बाद भी काम करूंगी। बल्कि मैं तो कहती हूं कि प्रेग्नेंसी में एक्टिव रहने से बच्चे को अच्छी हेल्थ मिलती है।’





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *