kangana ranaut and rangoli with grandparents 1613228800


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब कंगना ने अपने दादा और दादी की शादी के सालगिरह के मौके पर बधाई दी है। कंगना ने दादा और दादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”आज मेरे दादा कर्नल अमर सिंह और सिमरोह (पापा की बुआ जी) 61वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैमिली ग्रुप से मुझे ये तस्वीरें मिली हैं। आर्मी मैन बहुत चार्मिंग होते हैं और मेरे दादा जी 90 की उम्र में भी हैंडसम दिखते हैं। दोनों को बधाई।” 

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी दादा-दादी को मैरिज एनिवर्सरी पर मुबारकबाद दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते लिखा, ”61 साल बाद भी आपकी शादी फ्रेश लगती हैं। शादी संज्ञा नहीं ब्लकि क्रिया होती है। यह वह नहीं है जो आपको मिलता है बल्कि यह आप करते हैं। आपने हमें विश्वास दिलाया कि आत्मा सिर्फ एक है, अंतर सिर्फ शरीर का है। हमारे दादा कर्नल अमर सिंह और दादी को 61वीं मैरिज एनिवर्सरी की बधाई।”

गोविंदा ने वरुण धवन और नताशा दलाल को दी शादी की बधाई, वेडिंग सेरेमनी में शामिल नहीं हुए थे एक्टर

इन दिनों कंगना रनौत मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। कंगना पिछले कई दिनों से किसान आंदोलन पर किए जा रहे ट्वीट को लेकर विपक्षी दलों और किसान समर्थकों के निशाने पर हैं। इसी के चलते कांग्रेसियों ने कोल हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिए। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वहां से हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसमें कांग्रेस जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा अतुलकर सहित कई कार्यकर्ता घायल हो गए।

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल को किया KISS, कपल ने इस अंदाज में मनाया ‘किस डे’

हालांकि, हंगामे के दौरान कंगना वहां मौजूद नहीं थीं बल्कि वह चूरना रेस्ट हाउस में ठहरी हुई थीं। हंगामे के बाद जिला प्रशासन ने उन्हें यहां आने से रोक दिया था। कांग्रेस नेताओं ने इस प्रदर्शन के दौरान कहा कि, अगर वह (कंगना) माफी नहीं मांगतीं हैं तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा। कुछ दिन पहले ही कांग्रेस ने शूटिंग रोकने की भी धमकी दी थी। इसके बाद गृह मंत्री के निर्देश पर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी थी।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *