kangana ranaut 1612590511


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। कंगना यहां पर पोस्ट के जरिए हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में ट्विटर पर कंगना ने कांग्रेस नेता सुखदेव पानसे की उस टिप्पणी का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कंगना को ‘नाचने गाने वाली लड़की’ कह दिया था। कंगना ने अपने पोस्ट में उन्हें ‘मूर्ख’ कहकर संबोधित किया है। ये पूरा मामला कंगना के किसान आंदोलन को लेकर पोस्ट से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, किसान आंदोलन के खिलाफ में बोलने के बाद कंगना रनौत को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बीते दिनों उन्होंने विरोध की धमकी मिलने के बाद पुलिस सुरक्षा में मध्यप्रदेश के बैतूल अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग की। वहीं अब कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पानसे ने कंगना को जमकर बुरा-भला कहा। उन्होंने अपने बयान में कंगना को ‘नाचने गाने वाली लड़की’ भी कह डाला। इस पर कंगना ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ‘मूर्ख’ बताया।

 

 

कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा- ‘ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं… मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म को मना कर दिया था, जिसकी वजह से पूरा Bullywoodiya गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला हूं मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं’।

कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इससे पहेल उन्हें मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी थी कि अगर वो माफी नहीं मांगेंगी तो उन्हें एमपी में फिल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे। जिसके बाद कंगना को पुलिस की कड़ी सुरक्षा मिली है और उनकी फिल्म वहीं पर शूट हो रही है।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *