बॉलीवुड के फेमस डायेक्टर इंद्र कुमार इन दिनों 17वीं फिल्म थैंक गॉड की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत लीड रोल में हैं। हालांकि, फिल्म में इन सितारों के किरदार कैसे होंगे, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन अब खबर आ रही है कि इंद्र कुमार सुपरहिट फिल्म दिल के रीमेक को डायरेक्ट करेंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इंद्र कुमार ने भूषण कुमार के साथ तीन फिल्मों को लेकर डील साइन की है। ये फिल्में अगले तीन सालों में रिलीज होंगी। सोर्स ने बताया कि भूषण कुमार थैंक गॉड के बाद दो और फिल्में डायरेक्ट करेंगे। अगर सबकुछ ठीक रहा तो इंद्र कुमार, आमिर खान और माधुरी दीक्षित की दिल मूवी के रीमेक को निर्देशन करेंगे। दिल के स्क्रीनप्ले पर काम चल रहा है। इसकी कहानी को मॉर्डन बनाया जा रहा है।

दिलीप कुमार के पैतृक मकान को मालिक ने सरकारी दर पर बेचने से किया इनकार, रखी यह मांग

मालूम हो कि फिल्म दिल साल 1990 में रिलीज हुई थी। इसमें आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। इस फिल्म के निर्देशन से इंद्र कुमार ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

किसानों ने पटियाला में रोकी बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग

‘थैंक गॉड’ की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत ने हाल ही में मुंबई के फिल्मसिटी में इस फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है। इसके दूसरे शेड्यूल को अजय देवगन जॉइन कर सकते हैं। इस फिल्म के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी नई फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग शुरू कर दी है।

बताते चलें कि आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर लीड रोल हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फेम डायरेक्टर अद्वैत चंदन कर रहे हैं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *