Aly Goni


बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले वाले दिन घर से बाहर होने वाले अली गोनी ने एक दिन पहले अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. यह उनका 30वां जन्मदिन था. अली ने अपना जन्मदिन कश्मीर में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. खास बात ये है कि उनकी जन्मदिन पार्टी में जैस्मीन भसीन भी थीं. अली के बर्थडे पार्टी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बिग बॉस 14 में लगभग तीन महीने से ज्यादा वक्त बिताने के बाद अली अपने परिवार के साथ क्वैलिटी टाइम बिताने का फैसला किया और वह कश्मीर चले गए. उनके साथ उनकी दोस्त और अब गर्लफ्रेंड जैस्मीन भी गई हैं. जैस्मीन और अली का घरवालों ने काफी धूमधाम से स्वागत किया. बीती रात अली के घरवालों ने अली के लिए सरप्राइज पार्टी रखी और अली ने इस पार्टी में अपना बर्थडे केक काटा.

यहां देखिए केक काटते हुए अली गोनी-

बर्थडे पार्टी में अली और जैस्मीन कैजुअल लुक में दिखाई दिए. इस दौरान दोनों खूब मस्ती और धमाल किया. दोनों साथ में बहुत ही क्यूट और सुंदर लग रहे थे. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी.

इससे पहले, अली और जैस्मीन अली के बचपन के दोस्त की शादी के रिसेप्शन में जम्मू गए थे, जहां दोनों पूरी महफिल का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. यहां जैस्मीन को काफी प्यार मिला.

शादी के रिसेप्शन में जैस्मीन भसीन ने नियोन येलो कलर का आउटफिट पहना हुआ था. इस ड्रेस में जैस्मीन बहुत ही सुंदर दिख रही थीं जबकि अली ने लाल रंग का टक्सीडो पहना हुआ था. इसके बाद दोनों ने अली की बहन इल्हाम से और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डिनर पर चले गए.

ये भी पढ़ें-

खेत में काम कर रहे लोगों से मिलने पहुंचे एक्टर धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर लिखा- कोई छोटा, बड़ा नहीं होता

Tandav Controversy: अमेजन की हेड को अग्रिम जमानत देने से इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किया इंकार





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *