anil kapoor harsh varrdhan kapoor 1612628955


बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने ओलम्पिक मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के बंद होने की खबरों पर विराम लगा दिया है। इस फिल्म में अनिल कपूर बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। एक न्यूज रिपोर्ट में बताया गया कि यह फिल्म बंद हो गई है, जिस पर अब अनिल कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक वेबसाइट ने दावा किया है कि अभिनव बिंद्रा की बायोपिक ठंडे बस्ते में चली गई है और अनिल कपूर व हर्षवर्धन नई फिल्म थार पर फोकस कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राज सिंह चौधरी कर रहे हैं। अनिल कपूर ने न्यूज का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘यह सच नहीं है। अपना सोर्स चेक करो।’ 

आमिर खान और माधुरी दीक्षित की ‘दिल’ का बनेगा रीमेक, इंद्र कुमार डायरेक्ट करेंगे फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में हर्षवर्धन, अभिनव के रोल में नजर आएंगे। वहीं, अनिल कपूर अभिनव के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म एके वर्सेस एक के बाद विक्रमादित्य मोटवानी के साथ अनिल और हर्षवर्धन दूसरी फिल्म है। एके वर्सेस एके में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप लीड रोल में थे। हर्षवर्धन और सोनम कपूर ने इस फिल्म में कैमियो किया था। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अभिनव बिंद्रा बायोपिक की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन कन्नन अइयर कर रहे हैं।

क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया सनी लियोनी का बयान, 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

अभिनव बिंद्रा बायोपिक के डायरेक्टर ने पीटीआई के साथ इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म में अभिनव नजर आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा हो सकता है लेकिन अभी तक हमने इस पर कोई डिसीजन नहीं लिया है। अनिल और हर्षवर्धन को लेकर डायरेक्टर ने कहा था कि दोनों बेहतरीन एक्टर हैं और दोनों साथ में कुछ भी कर सकते हैं।



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *