kids in the gym


आज का जमाना सोशल मीडिया का जमाना  है. सोशल मीडिया पर हम नए लोगों से जुड़ने के साथ-साथ किसी भी मुश्किल चीज को बड़ी ही आसानी से सीख भी सकते हैं. सोशल मीडिया पर हर रोज कई तरह के वीडियो वायरल होते है. जिनमें से कुछ हमारे चेहरे पर मुस्कान लाते है और कुछ हमें जिंदगी जीने की सीख भी देते है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चेस इंग्राहम नाम के एक फिटनेस ट्रेनर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में ट्रेनर का नन्हा बेटा जिस सहज तरीके से हैवी एक्सरसाइज कर रहा है वो ना सिर्फ लोगों को हैरत में डाल रहा है बल्कि उन्हें फिटनेस के लिए रिजोल्यूशन लेने की भी प्रेरणा दे रहा है. दरअसल वीडियो में नन्हा डायलेन काफी आसानी से पुश अप्स और बर्पीज कर रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में इंग्राहम ने लिखा है कि ‘बिना मेरी मदद के’…

वीडियो में बच्चे ने की ‘क्रॉस फायर’ ट्रेनिंग

दरअसल इस वीडियो में बच्चा जो कर रहा है उसे क्रॉस फायर ट्रेनिंग कहा जाता है. बच्चा बिना किसी मदद और गाइडेंस के इस कड़ी ट्रेनिंग को परफॉर्म कर रहा है. बच्चा हर एक एक्सरसाइज को बिल्कुल परफेक्ट तरीके से कर रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों को फिटनेस गोल सेट करने के लिए प्रेरित करने वाला साबित हो रहा है.

लोगों ने की बच्चे की तारीफ

वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं और लगातार प्रतिक्रिया भी  दे रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है कि कोई बच्चा ऐसी एक्सरसाइज करता दिखा हो. इससे पहले भी यूके की एक 10 साल की बच्ची का ऐसा ही कुछ वीडियो वायरल हुआ था. बच्ची का सपना ओलंपिक में होल्ड जीतना है और वो इसी के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रही थी.

ये भी पढ़ें-

खुद को खतरे में डालकर पुलिसवाले ने बचाई रेलवे ट्रेक पर फंसे बुजुर्ग की जान, देखें वीडियो

Viral Video: इज़राइल में वैक्सीन लगवा रहा था जादूगर, बैठे-बैठे देखते ही देखते मोड़ दी चम्मच





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *