Realme से लेकर OnePlus को चुनौती देने के लिए Kodak ने लॉन्च किए दो नए स्मार्ट टीवी


स्मार्ट टीवी सेगमेंट में कोडक ने अपनी 7XPRO एंड्राइड सीरीज को पेश करते हुए 42 इंच का FHDX7XPRO TV स्मार्ट टीवी को मार्केट में उतारा है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है. इसके साथ ही कंपनी ने इसी सीरिज में अपना 50 इंच का UHDX7XPRO टीवी भी पेश किया है, जिसकी कीमत 29,999 रुपये है. इन दोनों टीवी की बिक्री Flipkart Republic Day Sale पर शुरू हो गई है.

दमदार है क्वालिटी

ये दोनों टीवी फुल एचडी और अल्ट्रा एचडी पिक्चर क्वॉलिटी से लैस हैं. परफॉरमेंस के लिए इनमें Cortex A53 Quad Core प्रोसेसर और Mali450 GPU दिया है. इतना ही नहीं कंपनी ये दोनों टीवी बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के साथ दमदार साउंड का भी मज़ा देता है. डिजाइन के मामले में भी ये काफी प्रीमियम नज़र आते हैं.

ये हैं फीचर्स

कंपनी के 42 इंच टीवी के फीचर्स की बता करें तो इसमें 30W का साउंड मिलता है. इसमें YouTube, Prime Video, Disney+ Hotstar, Sony Liv, MX player और Zee5 जैसे कई प्री-लोडेड ऐप दिए गये हैं. इस साल (2021)कंपनी का लक्ष्य 6 फीसदी मार्केट शेयर हांसिल करना है. आजकल कम बजट में कई अच्छे ऑप्शन इस समय मार्केट में उपलब्ध है. कोडक एक भरोसमंद नाम है.

इनसे होगा मुकाबला

कोडक के इन दोनों स्मार्ट टीवी का सीधा मुकाबला, रियलमी, शाओमी, वनप्लस, सैमसंग, LG और नोकिया समेत कई टीवी ब्रांड से होगा. हाल ही में थ़ॉमसन कंपनी ने भी अपने 2 एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी पेश किए थे. जिनकी कीमत करीब 20 हजार तक है. दोनों टीवी Thomson 42-इंच PATH2121 और 43-इंच PATH0009BL TV के फीचर्स काफी खास हैं. थॉमसन दोनों टीवी मॉडल्स का साइज भले ही अलग है लेकिन फीचर्स के मामले में दोनों टीवी एक जैसे हैं.

ये भी पढ़ें

20 हजार से शुरु होने वाले लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं ऑप्शन

Online Sale में शॉपिंग करते वक्त रहे सावधान! सस्ते के चक्कर में नकली सामान खरीदने से कैसे बचें?



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *