BeFunky collage 8


हम सभी ने अभिनेताओं के बारे में बहुत सारी कहानियां सुनी और पढ़ी हैं जो स्क्रीन पर एक खास कैरेक्टर निभाने के लिए मेहनत करते हैं. ऐसी ही एक किस्सा इरोस नाउ पर आगामी सीरिज मेट्रो पार्क सीजन 2 में रणवीर शौरी के चरित्र कल्पेश पटेल के पीछे का है. रणवीर ने कई प्रोजेक्ट्स में शानदार प्रदर्शन देकर अपना दमखम दिखाया है. हालांकि, कल्पेश पटेल का किरदार कई और कारणों से भी उनके लिए बेहद खास है.

कल्पेश पटेल के बारे में खुद रणवीर ने बताया, “मेट्रो पार्क में कल्पेश का हिस्सा बनना शानदार अनुभव रहा. पूरे सीजन की शूटिंग के दौरान हम सभी ने खुलकर दिल से हंसे हैं! एक एनआरआई का किरदार निभाना कोई मुश्किल काम नहीं था क्योंकि मेरा भाई न्यू जर्सी में रहता है और मुझे अच्छी तरह से पता है कि एनआरआई कैसे व्यवहार करते हैं और उनके तौर-तरीके क्या हैं. इसके अलावा, इसका हास्य पार्ट इसे उन सभी अन्य पात्रों से अलग करता है जो मैंने पहले निभाए हैं. भूलना नहीं, मैं एक पंजाबी हूं जो गुजराती की तरह अभिनय कर रहा है! ”

हाल ही में इस सीरिज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कल्पेश पटेल के रूप में रणवीर शौरी की हास्य भूमिका हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देगी. मेट्रो पार्क सीज़न 2 में रणवीर शौरी के अलावा पूर्बी जोशी, पितोबाश, ओमी वैद्य, वेगा तमोटिया, और सरिता जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इनके साथ मिलिंद सोमन और गोपाल दत्त स्पेशल अपीयरेंस में हैं.

देखें ट्रेलर

 



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *