geeta gopinathan


अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने सोशल मीडिया एकाउंट पर टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति की एक “स्पेशल” वीडियो को ट्वीट किया है. इस वीडियो में होस्ट अमिताभ बच्चन ने पॉपुलर गेम शो के एक कंटेस्टेंट के साथ एक राउंड के दौरान गीता गोपीनाथ की प्रशंसा की थी.

गीता गोपिनाथ के चेहरे को बताया था खूबसूरत

गीता गोपीनाथ द्वारा ट्वीट की गई वीडियो में होस्ट अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठी प्रतियोगी से सवाल पूछते है कि इमेज में दिखाया जाने वाला अर्थशास्त्री किस संगठन का मुख्य इकॉनोमिस्ट रहा है. इसके बाद स्क्रीन पर गीता गोपीनाथ की इमेज आ जाती है. जिन्हें देखकर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि इतना खूबसूरत चेहरा है, इकोनॉमी के साथ इन्हें कोई जोड़ ही नहीं सकता.

छोटे से वीडियो को शेयर करते हुए गोपीनाथ ने ट्वीट में लिखा कि, ये वीडियो उनके लिए काफी स्पेशल है क्योंकि वह मिस्टर बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं, जिन्हें उन्होंने “ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” के रूप में संबोधित किया.

बिग बी के कमेंट को लेकर यूजर्स ने उठाए सवाल

जहां एक तरफ गीता गोपीनाथ वीडियो को शेयर कर अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही है तो वहीं कुछ यूजर्स बिग बी के कमेंट को लेकर निशाना भी साध रहे हैं. दरअसल कुछ यूजर्स का कहना है कि अमिताभ बच्चन द्वारा किया गया कमेंट सुपरस्टार की एक सेक्सिस्ट टिप्पणी थी.

कई और यूजर्स ने भी अमिताभ बच्चन के कमेंट को ट्रोल किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि अर्थशास्त्र में ज्यादातर लड़कियां, जिन्हें मैं जानता हूं वे सुंदर ही हैं. मिस्टर बच्चन को को-एड इकोनॉमिक्स संस्थानों में जाने की जरूरत है.

बता दें कि पिछले हफ्ते ही अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें

फेसबुक डाटा चोरी मामला: CBI ने कैंब्रिज एनालिटिका पर दर्ज किया केस, रविशंकर प्रसाद ने कहा- जांच होगी

कांग्रेस को मई में मिल सकता है नया अध्यक्ष, CWC की बैठक में सोनिया गांधी का सरकार पर प्रहार





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *