results


Himachal Pradesh GDS Merit List PDF 2021: हिमाचल प्रदेश पोस्टल सर्किल ने ग्रामीण डाक सेवक {Himachal Pradesh GDS} भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया है. कैंडिडेट्स जिन्होंने हिमाचल प्रदेश पोस्टल सर्किल में ग्रामीण डाक सेवक भर्ती के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया था वे अपने रिजल्ट इंडिया पोस्टल की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश पोस्टल सर्किल ने जीडीएस के पदों पर भर्ती के लिए मेरिट लिस्ट भी जारी कर दी है. कैंडिडेट्स अपनी मेरिट लिस्ट की पीडीएफ इंडिया पोस्टल की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. कैंडिडेट्स जो अपना एचपी पोस्टल जीडीएस भर्ती का रिजल्ट देखना चाहते है वे नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के जरिए भी चेक कर सकते हैं.

हिमाचल प्रदेश ग्रामीण डाक सेवक भर्ती रिजल्ट 2021डायरेक्ट लिंक

हिमाचल प्रदेश सर्किल के लिए  इंडिया पोस्ट ऑफिस द्वारा शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स की उनके द्वारा प्राप्त न्यूनतम शैक्षिक योग्यता के आधार पर एक मेरिट सूची तैयार की गई है. इस मेरिट लिस्ट को कैंडिडेट्स सीधे लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं.

इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 632 कैंडिडेट्स को विभिन्न डिवीजन के लिए शार्टलिस्ट किये गए हैं जिसमें ऊना, सोलन, शिमला, रामपुर बुशहर, मंडी, हमीरपुर, धर्मशाला, देहरा गोपीपुर और चंबा शामिल है. इस मेरिट लिस्ट से इन डिविजनों में ब्रांच पोस्ट मास्टर (BPM), असिस्टेंट ब्रांच पोस्ट मास्टर (ABPM) और डाक सेवक के पदों पर चुना गया है.

आपको बता दें कि सक्षम प्राधिकारी के आदेशों के अनुसार 2 श्रेणियों (ओबीसी और यूआर) का परिणाम वापस ले लिया गया है.

HP GDS Result 2020 यहां से करें डाउनलोड?

इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट i.e.appost.in पर जाएं. बाएं कोने पर स्थित मुखपृष्ठ के “परिणाम जारी” अनुभाग के तहत Himachal Pradesh (Cycle III – 634 Posts) लिंक पर क्लिक करें. क्लिक करते ही एचपी ग्रामीण डाक सेवक रिजल्ट की पीडीएफ आपके सिस्टम शो हो जायेगी. एचपी पोस्ट ऑफिस जीडीएस रिजल्ट पीडीएफ फाइल को डाउनलोड करें.

विदित है कि हिमाचल प्रदेश (HP) पोस्टल सर्कल ने 07 अक्टूबर से 06 अक्टूबर 2020 तक 634 ग्रामीण डाक सेवक (GDS) पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया था.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *