Galaxy S21 Series Launch: आज भारत में लॉन्च होगी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज, यहां जाकर देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग


सैमसंग आज गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपनी गैलेक्सी एस 21 सीरीज लॉन्च करेगी. इस आयोजन को सैमसंग के YouTube, आधिकारिक वेबसाइट और कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर आज रात 8 बजे लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज में गैलेक्सी एस 21, गैलेक्सी एस 21+ और गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है. सैमसंग को आज अपने नवीनतम सही मायने में वायरलेस ईयरबड, सैमसंग गैलेक्सी बड प्रो को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान लॉन्च करने की उम्मीद है, कई रिपोर्ट्स में यह भी सुझाव दिया गया है कि कंपनी गैलेक्सी स्मार्ट टैग ब्लूटूथ आइटम ट्रैकर भी लॉन्च कर सकती है.

इस स्मार्टफोन में नया डिजाइन देखने को मिलेगा. सैमसंग के मुताबिक, लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान लगभग 21 गैलेक्सी स्मार्टफोन जीतने का मौका भी मिल सकता है. इस दौरान लोगों से सैमसंग से जुड़े कुछ आसान से सवाल पूछे जाएंगे, जिसका जवाब देना होगा. कंपनी ने लॉन्च से पहले एक वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में फोन से जुड़ी कुछ फीचर्स का खुलासा भी किया गया है. कंपनी इस सीरीज के अल्ट्रा डिवाइस Galaxy S21 Ultra को एस पेन सपोर्ट के साथ पेश किया गया है.

प्री बुकिंग करने पर दिया जाएगा ये ऑफर  

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एस 21 और सैमसंग गैलेक्सी एस 21 प्लस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को SmartTag और गैलेक्सी बड्स फ्री मिलेंगे. वहीं, जो ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा की प्री-बुकिंग करते हैं, उन्हें Galaxy SmartTag और Galaxy Buds Pro फ्री मिलेंगे.

वर्टिकल डिजाइन में मिल सकता है कैमरा सेटअप

कंपनी द्वारा जारी किए गए वीडियो टीजर में S Pen दिखाया गया है. साथ ही वर्टिकल डिजाइन में कैमरा पैनल में शो हो रहा है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज के अल्ट्रा डिवाइस Galaxy S21 Ultra को एस पेन सपोर्ट के साथ पेश कर सकती है. इसमें यूजर्स को वर्टिकल डिजाइन में कैमरा सेटअप मिल सकता है.

इसे भी पढ़ें

प्राइवेसी के चक्रव्यूह में फंसा व्हाट्सऐप, डैमेज कंट्रोल में लगा

नई प्राइवेसी पॉलिसी का असर: 15 फीसदी यूजर्स WhatsApp पूरी तरह छोड़ देंगे, 36% पहले से कम करेंगे इस्तेमाल



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *