Salman Sunny


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने अली गोनी समेत घर के सभी कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई. सलमान ने अली गोनी और विकास गुप्ता के बीच हुए विवाद को सुलझाने के कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. दोनों ने एक शो में एक-दूसरे के सामने कई निजी बातों का खुलासा किया. मामला सुलझता ना देखते हुए सलमान ने इस मुद्दे को छोड़ दिया और अलग-अलग मुद्दों पर घरवालों को फटकार लगाई.

इस दौरान घर का माहौल काफी इंटेंस हो गया. इस इंटेंस माहौल को देखते हुए घर में एक्ट्रेस सनी लियोनी की एंट्री हुई. सनी ने एंट्री के साथ ही सबसे सलमान खान को न्यू ईयर विश किया. फिर उनके साथ एक रोमांटिक गाना भी गाया. इसके साथ ही उन्होंने सलमान के साथ डांस भी किया. इसके बाद सनी लियोनी ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की और उनके हाल जाने.

यहां देखिए घर में सनी लियोनी-

सनी ने पूछा कंटेस्टेंट्स के दिल का हाल

सनी लियोनी ने घर में एंट्री के बाद घर वालों से उनके दिल का हाल पूछा. कंटेस्टेट्स ने भी घर के अन्य सदस्यों के लिए अपनी फीलिंग्स को बताया. घरवालों ने सनी के घर में आने को काफी एन्जॉय किया. उन्होंने सनी की तारीफ की. सनी काफी खूबसूरत दिख रही थी.

सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी भी आए

सनी लियोनी से पहले घर में फिल्म कागज के लिए पंकज त्रिपाठी और सतीश कौशिक भी आए. उन्होंने घर वालों को एक टास्क दिया. टास्क के दौरान घरवालों ने उन्होंने कई सवाल पूछे.  इन सवालों के जवाब से घर के कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई हो गई.

ये भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहता है ये एक्टर, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

फिल्म ‘किसान’ में लीड रोल में दिखेंगे एक्टर सोनू सूद, महानायक अमिताभ बच्चन ने दी बधाई





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *