Salman VJ Andy


बिग बॉस के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर वालों को जमकर फटकार लगाई. खास तौर पर सलमान ने विकास गुप्ता और राखी सावंत को परेशान और उनसे लड़ाई करने के लिए अली गोनी और जैस्मीन भसीन को लताड़ा. इतना ही सलमान ने अर्शी खान को उंगुली दिखाने के लिए भी डांट लगाई. सलमान खान के इस व्यवहार पर एक वीजे एंडी ने लताड़ लगाई है और उनकी आलोचना की है.

वीजे एंडी ने अपने शो में कहा कि सलमान खान मुख्य कंटेस्टेंट्स के बजाय चैलेंजर्स के तौर पर घर में आए लोगों को बचाव कर रहे हैं. वह पक्षपात तरीके से फैसले सुना रहे हैं. वीजे एंडी ने कहा कि अगर जैस्मीन ने राखी सावंत को सर्जरी को लेकर पोक किया, तो राखी ने भी उनकी जैस्मीन की सर्जरी को लेकर पोक किया था, लेकिन सलमान ने यहां राखी का बचाव किया और उसे घर में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बताया.

चैलेंजर्स कर रहे हैं सपोर्ट

वीजे एंडी ने आगे कहा कि सलमान ने जैस्मीन भसीन को फटकार लगाई. इसके साथ ही उन्होंने विकास गुप्ता के साथ अली गोनी की लड़ाई को लेकर सलमान के पक्ष पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि विकास अपना राशन अलग-अलग मांग रहे थे. उन्हें कम खाना दिया जाता है. लेकिन ऐसा घर के सभी लोगों के साथ होता है. उनका पेट अभिनव और अली से ज्यादा बड़ा नहीं है. लेकिन सलमान ने विकास गुप्ता का पक्ष लिया और अली को फटकार लगाई.

रुबीना को लगाई फटकार

इसके अलावा वीजे एंडी ने रुबीना दिलाइक को भी फटकार लगाने वाले मुद्दे पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि स्माइल करना मना है… पत्नी के लिए स्टैंड लेना मना है. कुछ नहीं बोलना गलत है, क्या बिना वजह किसी को वीकेंड पर डांटना सही है? दरअसल, सलमान ने अर्शी को उंगुली दिखाने और वीकेंड का वार के दौरान बिना वजह हंसने के लिए रुबीना को फटकार लगाई थी.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 14: अली गोनी की बहन ने सलमान पर कसा तंज, फटकार लगाने पर दिए ये रिएक्शन

FIR के बाद होटल में क्वारंटाइन हुए अरबाज और सोहेल खान



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *