vikas gupta arshi khan 1611740717


बिग बॉस 14 के मंगलवार के एपिसोड में विकास गुप्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ मुद्दों पर बात की और दावा किया कि अर्शी खान उन्हें ब्लैकमेल कर रही थीं। विकास ने यह भी दावा किया कि अर्शी खान ने उन्हें कुछ रिकॉर्डिंग्स भेजी थीं। पिछले एपिसोड में अर्शी खान ने विकास से कोई लड़ाई नहीं की, लेकिन देवोलीना को बताया कि उन्होंने कभी भी विकास को ब्लैकमेल नहीं किया। अर्शी ने यह भी कहा कि विकास ने अपनी पर्सनल लाइफ और फैमिली मैटर्स के बारे में नेशनल टीवी पर खुद बताया है ना कि मैंने ये सब किया है। 

इस बीच एक फैन ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया कि अर्शी खान, विकास को ब्लैकमेल कर रही थीं। वीडियो में अर्शी खान कहती हैं, ”मेरे पास प्रूफ है मैं थोड़ा सा चलाऊंगी। आप थोड़ा सा सुनिएगा। उसके पहले की भी रिकॉर्डिंग है मेरे पास।”

नए हेयर स्टाइल में छाया सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम का लुक, तस्वीरें हुईं वायरल

अर्शी खान ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्डिंग प्ले किया, जिसमें एक महिला कहती हैं, ”वह प्रॉपर्टी की लड़ाइयां होने लगी। बस कुछ और नहीं है अभी। विकास कह रहा है कि अपनी प्रॉपर्टी बेच लो और इलाज करा लो।” इसके बाद अर्शी कहती हैं, ”ये विकास की मां की आवाज है। इससे ज्यादा रिकॉर्डिंग्स है मेरे पास, इससे ज्यादा भी रिकॉर्डिंग्स है मेरे पास तुम्हारी।”

अमिताभ बच्चन के अद्भुत मास्क पर नाती-नातिन अगस्त्या नंदा और नव्या नवेली नंदा का आया मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

मंगलवार के एपिसोड में विकास मां के इलाज के लिए पैसे न देने के अरोपों पर बात करते नजर आए। उन्होंने कहा,”एक ऐसा समय था जब मुझे अपना घर बेचना पड़ा और जब मैंने अपनी मां को कॉल किया तो उन्होंने कहा कि मैं बिजी हूं ट्रिप पर हूं, मैं तुमसे 10 दिन बाद बात करूंगी। तब मैंने उनसे कहा कि मैं टूट गया हूं। मैं उनकी इलाज का खर्च नहीं सकता। मैंने उनसे कहा कि आप अपना देहरादून वाला घर बेच दो। उसमें मुझे हिस्सा देने की जगह अपना इलाज करवाओ। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। मुझ पर 1 करोड़ 80 लाख का कर्ज था।”





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *