rahul vaidya disha parmar 1610173031


बिग बॉस 14 के शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को अपनी मां गीता वैद्य से मुलाकात करने का मौका मिला। इस दौरान दोनों काफी इमोशनल हो गए। शो में राहुल की मां ने उनसे गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी करने को लेकर बात की। राहुल मां से पूछते हैं कि मैं शादी कब करूं तो वह कहती हैं हमने तो तैयारी भी शुरू कर दी है। इसके बाद वह कहती हैं मैं तुमको बहुत मिस करती हूं। 

ई-टाइम्स से बातचीत में गीता वैद्य ने न सिर्फ राहुल की वेडिंग मंथ कन्फर्म की बल्कि बताया कि वह शादी की तैयारिया शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि जब राहुल शो के बीच में घर आ गया था तो दिशा हमसे मिलने के लिए आई थीं। मैंने दिशा की मां से बात भी की है और हमने सबकुछ फाइनल कर लिया है।

जानें, फरहान अख्तर की मां से क्यों अलग हुए जावेद अख्तर, शबाना से की दूसरी शादी

हम राहुल के शो से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। जब वह बाहर आएगा तब हम डेट फाइनल करेंगे। हम तभी डेट, लोकेशन और बाकी चीजें कन्फर्म करेंगे। लेकिन बेसिक अरेंजमेंट हमने कर ली है। दोनों के परिवार मिल चुके हैं और शादी के लिए हामी भर दी है। अब बस हम राहुल के आने का इंतजार कर रहे हैं।

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने घर पर उठाया पानीपुरी का लुत्फ, शेयर की फोटो

उन्होंने आगे बताया कि दिशा समर सीजन में शादी नहीं करना चाहती हैं तो हम जून में उनकी शादी करेंगे। यह सीजन वैसे भी खत्म होने वाला है। हम दिसंबर तक इंतजार नहीं करेंगे। इतना लंबा नहीं खिचेंगा। मैं बहुत खुश हूं कि बिग बॉस की वजह से हमें बहू मिल रही है। बिग बॉस में जाने के बाद राहुल ने दिशा के लिए अपनी फीलिंग्स को अहसास किया और मुझे यकीन है कि दिशा भी उसे पसंद करती हैं।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *