Entertainment 5


टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है. घर में पहले से मौजूद चार कंटेस्टेंट्स को टक्कर देने के लिए शो में छह चैलेंजर्स को बुलाया गया. इनमें से एक कश्मीरा शाह एंट्री के तीसरे हफ्ते में एविक्ट हो गईं. इसके बाद मनु पंजाबी खराब तबीयत की वजह से घर से बाहर गए हैं. अब घर में राखी सावंत, विकास गुप्ता, राहुल महाजन और अर्शी खान है.

इस वक्त राखी घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर मानी जा रही हैं. राखी सावंत ने जूली के अवतार में घर में घूम रही हैं. राखी के इस अवतार से घर के अन्य कंटेस्टेंट्स परेशान हो गए हैं. एक दिन पहले के एपिसोड में राखी ने जूली बनकर राहुल के कपड़े फाड़ दिए. जिसे देखने के बाद घर के अन्य कंटेस्टेंट्स ने राखी की निंदा की. लेकिन राखी सिर्फ जूली के अवतार की वजह से नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं.

बॉलीवुड में काम करने की वजह से नहीं आए रिश्ते

राखी सावंत ने कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य को अपनी पर्सनल लाइफ का किस्सा शेयर किया. उन्होंने राहुल बैद्य से कहा,”घर की औरत को बोलना मना था… कोई अनुमति नहीं थी. अब चीजें बदल गई हैं. मेरे इतने रिश्ते आये लेकिन सब चले गए क्योंकि मैं बॉलीवुड में काम करती हूं. मैं बॉलीवुड में डांसर हूं.” ये बोलते-बोलते राखी की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

डांसर को कैरेक्टरलेस समझते हैं लोग

राखी रोते-रोते आगे कहती हैं,”हम बॉलीवुड में होते हैं तो लोग जज करते हैं कि हम कैरेक्टरलेस हैं. बॉलीवुड में होना गुनाह है? डांसर होना गुनाह है? मैं खुश हूं कि नमक इश्क का जैसा बना है. ये डांसर के रास्ते में आने वाली कठिनाइयों को दिखाता है.” इस पहले राहुल महाजन और अर्शी खान गेम प्लानिंग कर रहे होते हैं.

ये भी पढ़िए-

New Year 2021: अर्जुन कपूर की बाहों में की मलाइका अरोड़ा ने नए साल की शुरुआत, वायरल हो रही है रोमांटिक तस्वीर

आलिया भट्ट की बहन शाहीन को किस करते रणबीर कपूर की ये तस्वीर हो रही है वायरल, यहां देखिए



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *