SSR Sushant


बिग बॉस 14 के बढ़ते एपिसोड के साथ ही घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के व्यवहार और दिखावा सामने दिखता जा रहा है. बिग बॉस के घर में अब मात्र 9 लोग बचे हैं और फिनाले होने में भी ज्यादा वक्त नहीं बचा है. ऐसे में घरवाले अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इस बीच अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक दमदार कंटेस्टेंट्स बनकर उभरे हैं.

हालांकि शुरुआत में अभिनव शुक्ला को स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट नहीं माना जा रहा था. होस्ट सलमान खान ने भी इस पर सहमति जताई थी कि अभिनव कुछ करते नहीं. घर में मौजूद अन्य कंटेस्टेंट्स का भी कहना था कि अभिवन अपनी पत्नी रुबीना की वजह से एविक्ट होने से बच रहे हैं. लेकिन अभिनव ने इन सबके बातों को खारिज कर दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत से की तुलना

आज ट्विटर पर अभिनव शुक्ला ट्रेंड कर रहे हैं. यूजर्स उनके शांत स्वभाव और जिंदादिली के लिए सराह रहे हैं. कई यूजर्स अभिनव के शांत स्वभाव और इंटेलीजेंस की तुलना दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत से भी कर दी. तनीषा नाम की एक यूजर ने अभिनव की तारीफ में लिखा,”बिगबॉस के घर में अभिनव शुक्ला एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जिन्हें घर के ही ज्यादातर लोग पसंद करते हैं. बिग बॉस 14 का हीरो अभिनव.”

नाइमा शेन नाम की यूजर ने लिखा,”वह एक जेंटलमैन, स्ट्रॉन्ग, सोलिड और अंदर से भी सज्जन है. वह हमेशा सब के लिए बात करता है.” इसके साथ उन्होंने अभिनव को बिग बॉस 14 का हीरो बताया है.

रिया नाम की एक यूजर ने रुबीना और अभिनव के रिश्ते को फेक कहने वालों पर भी निशाना साधा है. उन्होंने लिखा,”उनका दिल बहुत ही पवित्र है और प्यार बहुत ही मीठा है. वे एक दूसरे को दिल की हर धड़कन से चाहते हैं.” रिया ने भी अभिनव को बिग बॉस 14 का हीरो बताया है.

यहां देखिए अन्य ट्वीट-

ये भी पढ़ें-

काला हिरण शिकार मामला: सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, हाजिरी माफी स्वीकार

मिथिला पालकर का नाना-नानी के साथ ऐसा है रिलेशन, जानकर निकल आएंगे आंख से आंसू





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *