Jasmin Aly


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई. इनमें सबसे ज्यादा डांट लवबर्ड अली गोनी और जैस्मीन भसीन को पड़ी. इन दोनों ने राखी सावंत और विकास गुप्ता का मजाक उड़ाया और उन्हें परेशान किया. सलमान ने खुद कहा कि जैस्मीन राखी को पोक करके मजाक उड़ा रही थी और इससे उनकी दो पर्सनैलिटी दिखा दे रही.

इसके बाद सलमान खान ने विकास और राखी से लड़ाई करने के अली को लताड़ा. अब अली की बहन इल्हाम गोनी ने ट्वीट के जरिए इस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,”सलमान खान जी ने कहा कि वो पूरा एपिसोड देखते हैं. जब राखी ने बद्दुआएं दी, गालियां दी तब शायद उनके टीवी कनेक्शन में प्रोब्लम आ गया होगा. वो पार्ट मिस कर दिया उन्होंने. मजबूत रहो अली गोनी और जैस्मीन भसीन.”

यहां देखिए इल्हाम गोनी का ट्वीट-

कई मुद्दों पर लड़ाई

बता दें कि अली गोनी और विकास दो दिन पहले के एपिसोड में रसोई में खाने के असमान बंटवारे और भेदभाव को लेकर झगड़ा कर चुके थे. सलमान खान ने अली गोनी को भी फटकार लगाई और विकास गुप्ता के प्रति उनके ऐसे व्यवहार की वजह पूछी. इस अली ने बताया कि वह विकास को देखकर निराश हो जाते हैं क्योंकि शुरुआती दिनों के दौरान विकास ने जैस्मीन भसीन और कई लोगों के साथ उनके संबंधों के बारे में गलत-गलत अफवाहें उड़ाई थीं. अली ने कहा कि इसके बाद उन्होंने विकास को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया और उनसे दूरी बना ली.

शो से हटाने का आरोप

अली गोनी ने सलमान खान को बताया कि विकास गुप्ता ने शुरुआती दिनों के दौरान उन्हें शो से हटा दिया था, जिसमें विकास चैनल हेड थे. इस पर विकास ने रिएक्शन दिए. उन्होंने कहा कि क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने उनका नाम लिया और अली को हटा दिया. हालांकि, वह अंत तक शो का हिस्सा थे लेकिन एक अलग भूमिका के लिए.

ये भी पढ़ें-

अरबाज, सोहेल और निर्वाण खान को होटल ताज लैंड्स एंड में किया गया क्वारंटाइन, हुई थी FIR

आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, बहाल होने के बाद इनका जताया आभार





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *