Rakhi Abhinav


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत ने अपने पति और शादी के बारे में सच्चाई का खुलासा किया. उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति ने उन्हें शादी के दिन तलाक देने की धमकी दी थी क्योंकि उनकी शादी के बारे में खबर फैल गई थी और मीडिया भी इसे कवर करने के लिए पहुंच गई थी. राखी ने शेयर किया कि उनके पति शादी के तीन घंटे बाद ही चले गए थे और फिर कभी नहीं लौटे.

यहां तक कि राखी को बिग बॉस के कन्फेशन रूम में भी बुलाया गया, जिसमें उन्होंने इस बारे में बात की कि वह अपने पति को कितना मिस करती है और चाहती है कि वह शो में एंट्री कर दुनिया को दिखाए. बिग बॉस के साथ अपने कन्फेशन के दौरान, राखी ने अभिनव शुक्ला के लिए अपनी भावनाओं को कबूला और कहा कि वह उसकी प्रेमिका बनना चाहती है, और रुबीना दिलाइक से उसे छीनना चाहती हैं.

अपने पति से की तुलना

राखी ने अभिनवा शुक्ला के स्वभाव, ज्ञान और उनकी शारीरिक संरचना की भी प्रशंसा की और अपने पति से उनकी तुलना करते हुए कहा कि उनके पास उस तरह का शरीर नहीं है, लेकिन बर्तन जैसा पेट है. बिग बॉस ने तब बताया कि वह अपने पति की बॉडी शेमिंग कर रही हैं और उन्हें राष्ट्रीय टीवी पर बुरा-भला कह रही हैं. यह सुनकर, राखी ने माफी मांगी और स्पष्ट किया कि उन्होंने यह सब सिर्फ अपने पति को जलाने के लिए कहा.

अभिनव के करीब जाना चाहती हैं राखी

इसके अलावा, राखी ने बिग बॉस से पूछा कि रुबीना और अभिनव एक साथ हैं या नहीं, और अगर दोनों साथ नहीं है तो वह अभिनव के करीब आने की कोशिश करना चाहेंगी. बिग बॉस ने उन्हें बताया कि वे एक साथ हैं. राखी ने यह भी कहा कि वह अभिनव के सामने अपनी फीलिंग्स को कबूल करना चाहती हैं. इसके बाद, राखी ने अभिनव और रुबीना के बीच भी बातचीत की, जबकि वो दोनों गंभीर बातचीत कर रहे थे. उन्होंने पूछा कि क्या सब कुछ ठीक था और वह चाहती थी कि अभिनव खुश रहे.

ये भी पढ़ें-

विराट कोहली संग प्राइवेट तस्वीरें क्लिक करने पर फोटोग्राफर पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, बोले- बंद करो ये सब

Happy Birthday Bipasha Basu: 42 साल की हुईं बिपाशा बासु, कास्टिंग काउच का भी करना पड़ा था सामना



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *