Neha Pendse


Bhabiji Ghar Par Hain: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली नई एक्ट्रेस आ चुकी हैं. इस एक्ट्रेस का नाम नेहा पेंडसे हैं. शो से जुड़ने पर मेकर्स और कास्ट ने खुशी जताई और बहुत ही खास तरीके से उनका स्वागत किया. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बीच जब शूटिंग शुरू हुई, तो अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने शो छोड़ने का फैसला किया.

मेकर्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन निजी कारणों से वह शो के लिए नहीं रुकीं. काफी तलाश के बाद मेकर्स को नेहा पेंडसे में ‘गौरी मैम’ की झलक दी और शो में ले आए हैं. नेहा जब शो के सेट पर अनिता भाभी बनकर पहुंची, तो तिवारी खुशी झूम उठे. नेहा पहले दिन मैरून रंग की साड़ी में दिखाई दी. सेट पर पहुंचने बाद उनसे केक कटवाया गया.

अनिता भाभी को देख खुश हुए तिवारी जी

इस दौरान शो की पूरी कास्ट मौजूद रही. केक कटने के बाद तीवारी जी ने अपने हाथ से नई अनिता भाभी को केक खिलाया. इसके बाद टीम मस्ती करती हुई नजर आई. नेहा ने अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे के साथ भी फोटो के लिए पोज दिए. सेट पर नेहा शो की कास्ट के साथ काफी घुल-मिल गईं. अनिता भाभी के रूप में नेहा को देख सभी लोग काफी खुश दिखाई दिए.

यहां देखिए शो से जुड़ा वीडियो-

तुलना होना आम बात

नेहा पेंडसे की सेट पर की तस्वीरें देख फैंस अब उनके बहुत जल्द टीवी पर दिखने का इंतजार करने लगे हैं. नेहा इस शो लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनकी तुलना सौम्या टंडन की जा रही है. उनका कहना है कि वह लंबे वक्त से इस शो को कर रही हैं, ऐसे में तुलना होना आम बात है.

ये भी पढ़ें-

Narendra Chanchal Death: भजन सम्राट नरेंद्र चंचल का दिल्ली के अपोलो अस्पताल में निधन

शिल्पा शेट्टी ने ‘हंगामा 2’ का टाइटल ट्रैक शूट किया, काफी समय बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी ये एक्ट्रेस 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *