rahul dev mugdha godse 1611328047


बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे काफी समय से राहुल देव के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की उम्र में लगभग 14 साल का अंतर है, लेकिन मुग्धा का मानना है कि एज तो सिर्फ एक नंबर है और रिलेशनशिप में सिर्फ प्यार मायने रखता है न कि उम्र। अब मुग्धा ने अपने और राहुल के एज गैप को लेकर खुलकर बात की।

मुग्धा गोडसे ने जूम डिजिटल के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा, ”यह आप डिसाइड नहीं करते हैं। मैं इसे इस तरह नहीं देखती हूं। हम शॉपिंग नहीं करने जा रहे हैं कि रेड बैग चाहिए। आप सिर्फ प्यार में पड़ जाते है और आपका एहसास है कि ये सारी चीजें इसी के साथ आती हैं।”

‘शर्मीली’ के इस सीन के चलते घर से निकाल दिए गए थे रंजीत, परिवार बोला- अब किस मुंह से अमृतसर जाओगे

इससे पहले राहुल ने अपने और मुग्धा गोडस के एज गैप को लेकर बात रखी थी। एक इंटरव्यू में राहुल देव ने कहा, ‘हम दोनों के बीच 14 साल का अंतर है। शुरुआत में मुझे थोड़ी परेशानी हुई थी, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि मेरे मां-बाप के बीच भी 10 साल का अंतर था। ऐसे में देखा जाए तो ये बहुत बड़ा अंतर भी नहीं है। वैसे भी, मेरा मानना है कि जब तक आप खुश हैं, आपका एज गैप मायने नहीं रखता है।’

सलमान खान ने ‘अंतिम’ के सेट पर भांजी आयत संग किया डांस, देखें यह क्यूट वीडियो

बता दें कि राहुल ने रीना से शादी की थी, जिसे वह बचपन से जानते थे। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम सिद्धांत है। साल 2009 में कैंसर के कारण रीना का निधन हो गया था। मुग्धा ने फिल्म फैशन से साल 2008 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने जेल, विल यू मैरी मी, बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। हालांकि, मुग्धा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं। वहीं, राहुल चैम्पियन, अशोका और एनटॉप हिल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *