flight 4


अगर आप विमान से देश में कहीं भी यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो विस्तारा आपको सस्ते में हवाई यात्रा कराने जा रही है. इसके लिए कंपनी की तरफ से सेल का ऐलान किया गया है. 48 घंटे के इस सेल के दौरान आपको बेहद कम कीमत पर हवाई टिकट मिल जाएगी. एक तरफ की यात्रा के लिए सबसे कम इकॉनोमी क्लास का किराया 1299 रुपये रखा गया है, जबकि प्रीमियम इकॉनोमी क्लास के लिए 2,099 और बिजनेस क्लास के लिए 5,999 रुपये है.

कंपनी इतने कम पैसे में आपको यह घूमने का मौका विस्तारा के विमानों के आसमान में उड़ान भरते हुए छह साल पूरे होने पर दिया है. इस मौके पर कंपनी की तरफ से 48 घंटे के लिए ‘द ग्रांड 6 एनिवर्सिरी सेल’ की घोषणा की गई है, जिस दौरान टिकट की बुकिंग की जा रही है.

इस एनिवर्सरी सेल के लिए बुकिंग 8 जनवरी 2021 के रात 12 बजकर 01 मिनट से शुरू हुई है जो 9 जनवरी 2021 के रात 11 बजकर 59 मिनट तक होगी. इस दौरान आप 25 फरवरी 2021 से लेकर 30 सितंबर 2021 के दौरान देश में कहीं पर भी जाने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.

विमान का टिकट आप उसकी वेबसाइट website airvistara.com,  आईओएस और एंड्रायड मोबाइल ऐप्स, विस्तारा एयरपोर्ट टिकट ऑफिस, कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंट और ट्रैवल एजेंट के माध्यम से बुक करवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना टेस्ट के लिए नहीं दे पाई पैसा, सऊदी से भारत आ रही महिला को विमान में चढ़ने से रोका



Car Home Loan EMI:
Car Loan EMI Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *