सिर्फ पांच मिनट में 3 लाख से ज्यादा बिका Xiaomi का ये फोन, इन कंपनियों से है मुकाबला


पिछले साल की तरह इस साल भी चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी का दबदबा कायम है. Xiaomi के नए स्मार्टफोन Mi 11 को हाल ही में लॉन्च किया था. इस फोन की पहली सेल साल के पहले ही दिन थी. इस सेल में महज पांच मिनट में Xiaomi M11 के 3,50,000 हैंडसेट्स के बिक गए. यही नहीं कंपनी ने साल के पहले दिन सिर्फ पांच मिनट में 1.67 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन सेल किए हैं.

नई सीरीज की लॉन्च

वहीं Xiaomi ने चीन में Mi 11 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च कर दिया है. इसके तहत कंपनी ने दो स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं. जिनमें Mi 11, Mi 11 Pro शामिल हैं. ये दोनों फोन 5G टेक्नोलॉजी से लैस हैं. इसमें सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 888 का यूज किया गया है. Xiaomi के ये डिवाइस बिना चार्जर के आएंगे.

ये है कीमत

Xiaomi Mi 11 के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की प्राइस CNY 3,999 है जबकि इसके 8GB रैम 256GB स्टोरेज वेरिएंट के दाम CNY 4,299 है. इसके अलावा Xiaomi Mi 11 के 12GB रैम 256GB स्टोरेज वेरिएंट कीमत CNY 4,699 तय की गई है. Mi 11 पांच कलर ऑप्शंस में अवेलेबल हैं. जिसमें स्टैंडर्ड व्हाइट, ब्लू, ब्लैक ऑप्शंस अवेलेबल है.

इन कंपनियों से है टक्कर

शाओमी की टक्कर Oppo और Vivo जैसी कंपनियों से है. भारत में इस कंपनी को यही कंपनियों से टक्कर मिलती है. शाओमी ने भारत में भी पिछले साल धमाल मचाया था. वहीं देखना होगा इस साल कौनसी कंपनी सेल के मामले में झंडे गाड़ती है.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *