sana khan 1611814409


पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने हाल ही में सूरत बेस्ड बिजनेसमेन मुफ्ती अनस संग निकाह किया है। अचानक निकाह करने की बात को लेकर एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में आ गई थीं। इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद सना खान ने निकाह किया था। अब एक शख्स ने सना खान को पुराने दिनों की याद दिलाई है, जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, इस शख्स ने सना खान का एक वीडियो बनाया है, जिसमें उनके इंडस्ट्री के दिनों की यादें और कॉन्ट्रोवर्सियां शामिल हैं। हालांकि, सना खान ने यह वीडियो शेयर नहीं किया है, लेकिन उसके लिए पोस्ट जरूर लिखी है। 

सना खान का कहना है कि यह शख्स काफी समय से उनके ये वीडियो बना रहा है। सना खान लिखती हैं, “कुछ लोग मेरे ऊपर नेगेटिव वीडियोज बना रहे हैं और यह लंबे समय से मैं देख रही हूं, लेकिन मैंने अब तक चुप्पी साधे रखने का फैसला लिया हुआ था। बस, अब और नहीं। इस शख्स ने जो मेरे वीडियोज बनाए हैं, उसमें पुरानी चीजें और गलत बातों को लेकर काफी कुछ दिखाया गया है। क्या तुम्हें पता नहीं है कि पुरानी बातों के बारे में किसी इंसान को याद दिलाना एक गुनाह होता है, यह जानते हुए कि उस इंसान ने इन सभी चीजों से तौबा कर लिया हो। मैं टूटा हुआ महसूस कर रही हैं।”

कैटरीना कैफ ने क्या रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को गले लगाते हुए शेयर की फोटो? फैन्स ने दिया प्रूफ

क्या सच में श्रद्धा कपूर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग करने जा रही हैं शादी? शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

सना खान पोस्ट के कैप्शन में लिखती हैं, “मैं उस शख्स का नाम लेना नहीं चाहती हूं, क्योंकि मैं उसके साथ वह नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया है। यह गुनाह है। अगर आप किसी को सपोर्ट नहीं करते हैं तो अच्छा है आप उसके बारे में चुप रहें। किसी को डिप्रेशन में मत डालो। ऐसे कॉमेंट्स करके आप किसी इंसान को और कितनी जलील करोगे। कई बार आप इन चीजों को याद करके आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन मेरे जैसे भी कुछ लोग हैं जो यह सोचते हैं कि काश मैं उस समय में वापस जाकर चीजें ठीक कर पाती। कृप्या, अच्छी तरह रहें और लोगों को समय के साथ बदलने दें।”





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *