शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल के रोका की PHOTOS हुईं वायरल, कपल के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन शादी करने के बाद पत्नी नताशा दलाल के साथ मंगलवार को घर पहुंच चुके हैं। दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब वरुण धवन और नताशा दलाल के रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। वरुण धवन के इंस्टाग्राम फैन पेज ने इन तस्वीरों को शेयर किया है। 

फोटो में वरुण धवन फॉर्मल सूट में नजर आ रहे हैं, वहीं नताशा साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वरुण और नताशा गले में फूलों की माला पहने दिख रहे हैं। दोनों ने हाथ में नारियल पकड़ रखा है। इस तस्वीर को फैन्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वरुण और नताशा केक काटते दिख रहे हैं।

लाल किले में घुसे किसान, कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसते पूछा- यही चाहते थे तुम लोग

रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन और नताशा का रोका पिछले साल फरवरी में हुआ था। दिलचस्प बात यह है कि जब इसकी खबर बाहर आई तो वरुण ने इससे इनकार किया था। यहां तक कि उन्होंने ट्वीट कर रहा था कि वह नताशा की बर्थडे पार्टी में गए हुए थे।

वेडिंग वेन्यू से पत्नी नताशा दलाल को लेकर घर लौटे वरुण धवन, इस अंदाज में नजर आया कपल

बताते चलें कि वरुण और नताशा ने 24 जनवरी को अलीबाग के द मैंशन हाउस में शादी की थी। इस वेडिंग सेरेमनी में 40 से 50 मेहमान शामिल हुए थे। नताशा संग सात फेरे लेने के बाद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर कीं, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आए। फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में दिखाई दिए। तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया”

Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *