Ratan Tata


मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में अपनी कार के नंबर के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ कर उसे उद्योगपति रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट जैसा कर लेने के लिए एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में महिला पर केस दर्ज किया गया है.

एक अधिकारी ने कहा कि यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए टाटा की कार के खिलाफ काटा गया ई-चालान महिला के नाम पर स्थानांतरित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि महिला ने अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखने के लिए उसके साथ छेड़छाड़ की और उसे यह पता नहीं चल पाया कि उसने कार का जो नंबर बदला है वह टाटा की कार के नंबर जैसा हो गया है.

वहीं पुलिस को जाली नंबर प्लेट वाली एक कार के बारे में शिकायत मिली थी. कार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ लिया गया. पुलिस ने पाया कि इस कार की मालिक महिला एक निजी कंपनी की निदेशक है. फिलहाल पुलिस की ओर से इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

इन धाराओं में केस

पुलिस की जांच में पता चला कि उसने वास्तविक नंबर प्लेट के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की क्योंकि वह अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखना चाहती थी. पुलिस ने कहा कि महिला के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं 420 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है.

यह भी पढ़ें:

रतन टाटा बोले- ‘एक-दूसरे के लिए हानिकारक हो रहे हैं ऑनलाइन समुदाय, ये चुनौतियों से भरा साल’

रतन टाटा ने किया ट्वीट, कोरोना संकटकाल में आंत्रप्रेन्योर्स की क्षमता पर जताया भरोसा



Car Home Loan EMI:
Car Loan EMI Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *