nora fatehi news 1611941600


अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसे लेकर लोग कयास लगा रहे हैं। नोरा फतेही ने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा है, ‘मैं पश्चाचाप में ज्यादा यकीन नहीं करती हूं… मैं बदले को ज्यादा अच्छा मानती हूं। और मेरा विश्वास रखें कि यह होगा।’ हालांकि नोरा फतेही ने इस पोस्ट में कुछ और विस्तार से नहीं लिखा है। ऐसे में उनके फैन्स भी कन्फ्यूज हैं कि आखिर वह कहना क्या चाहती हैं। बॉलीवुड में कई शानदार डांसिंग नंबर देने वालीं नोरा फतेही ने बीते कुछ सालों में तेजी से लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन वह सिर्फ इससे ही संतुष्ट नहीं हैं। नोरा फतेही ने बीते दिनों हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह डांसिंग नंबर्स के अलावा कुछ रोल भी चाहती हैं ताकि करियर में आगे बढ़ सकें।

नोरा फतेही ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाए रखने के लिए अच्छे रोल मिलना भी जरूरी है। नोरा का कहना था कि वह एक ऐसी लड़की के तौर पर पहचान कायम नहीं करना चाहती हैं, जो आइटम नंबर करती है। इससे इतर वह कुछ ऐसे रोल भी चाहती हैं, जिनमें वह अपनी पहचान बना सकें। सत्यमेव जयते के गाने दिलबर और स्त्री मूवी में कमरिया, बाटला हाउस के सॉन्ग ओ साकी की जैसे गानों से नोरा फतेही को पहचान मिली है। मोरक्को मूल की नोरा फतेही का जन्म कनाडा में हुआ था और अब वह बॉलीवुड में पहचान बनाना चाहती हैं। नोरा फतेही कहती हैं कि एक विदेशी मूल की एक्ट्रेस होने के चलते बॉलीवुड में कोई मुकाम हासिल कर पाना आसान नहीं है।

नोरा फतेही ने पिछले दिनों कहा था, ‘आप जब भारत से बाहर के होते हैं तो थोड़ी मुश्किल हो जाती है। आपके लिए यहां बहुत से बैरियर होते हैं, जैसे- भाषा, भारतीय कैरेक्टर्स की समझ और अन्य भी तमाम चीजें हैं।’ नोरा फतेही कहती हैं कि भले ही मैं भारत से बाहर की हूं, लेकिन मैं यहां अन्य आर्टिस्ट की तरह मुकाम हासिल करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि अपने स्किल्स के दम पर मैं ऐसा करने में सक्षम रहूंगी। 

नोरा फतेही कहती हैं कि मैंने बीते कुछ सालों में थोड़ी बहुत सफलता पाई और मैं यहां आगे बढ़ने के लिए अपने भीतर लगातार सुधार करने का प्रयास कर रही हूं। नोरा फतेही ने भारत और स्ट्रीट डांसर थ्री डी जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है। जल्दी ही वह Bhuj: The Pride of India मूवी में भी नजर आने वाली हैं। यह मूवी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *