बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

Byadmin

Jan 13, 2021 , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,
bollywood round up latest news and gossip 1610547584


1- आलिया भट्ट ने शेयर की फेवरेट इंसान की फोटो, नहीं हैं रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा तबसे है, जबसे फैन्स ने दोनों को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर मस्ती करते स्पॉट किया था। हाल ही में आलिया भट्ट ने फैन्स के साथ सवाल-जवाब राउंड खेला। इंस्टाग्राम पर एक फैन ने उनसे उनके फेवरेट व्यक्ति की फोटो अपलोड करने के लिए कहा। आलिया ने बहन शाहीन भट्ट की फोटो शेयर की। फैन्स कयास लगा रहे थे कि आलिया, ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की फोटो शेयर करेंगी, लेकिन उन्होंने बहन की फोटो साझा की। 

2- निक जोनस ने फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा के काम को लेकर कही यह बात

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ जनवरी में रिलीज होने वाली है। इसमें वह राजकुमार राव और आदर्श गौरव संग नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया के साथ बातचीत भी शुरू कर दी है। पति निक जोनस के लिए प्रियंका ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसके बाद निक ने प्रियंका की एक्टिंग की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

3- अली गोनी संग प्यार का एंगल बनाना पड़ा सोनाली फोगाट को भारी, काम्या पंजाबी बोलीं- नॉमिनेटेड है, स्ट्रैटेजी तो बनानी पड़ेगी न

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के हाल ही में प्रसारित हुए एक एपिसोड में सोनाली फोगाट ने अली गोनी के प्रति फीलिंग्स को लेकर कई बातें कही थीं। इसे देखकर ऑडियंस ही नहीं, बल्कि घरवाले भी शॉक्ड हो गए थे। हालांकि, अर्शी खान, सोनाली फोगाट को इस मामले में बढ़ावा देती नजर आईं। कुछ दर्शकों के लिए यह एक मनोरंजन रहा है तो कई सोनाली फोगाट को इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं। 

4- दिशा परमार को किया यूजर ने ट्रोल, कहा- राहुल के बच्चे की मां मत बनो, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की लव स्टोरी की खूब चर्चा है। राहुल वैद्य ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट हैं और दिशा संग प्यार का इजहार नेशनल टीवी पर करने के बाद जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। घर के अंदर कई बार राहुल वैद्य को दिशा परमार के बारे में बात करते देखा गया है। बाहरी दुनिया में दिशा परमार ब्वॉयफ्रेंड के लिए चियर कर रही हैं। 

5- Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन ने अली गोनी और सोनाली फोगाट के लव एंगल पर दिया रिएक्शन, कही यह बात

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से बाहर होने के बाद हाल ही में जैस्मीन भसीन ने फैन्स संग सोशल मीडिया के जरिए सवाल-जवाब सेशन रखा। इसमें उन्होंने अली गोनी संग प्यार, शादी, करियर और बिग बॉस में वापसी को लेकर बात की। साथ ही सोनाली फोगाट की अली गोनी के प्रति लव फीलिंग्स का बताना, इस पर भी जैस्मीन ने रिएक्शन दिया। 

6- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बनाया था जोक, फैन्स के विरोध पर कॉमेडियन ने मांगी माफी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मजाक करने पर कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज ने माफी मांगी है। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के विरोध के बाद डेनियल ने माफी मांगी है। 11 जनवरी को ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियो में कॉमेडियन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत, मीडिया कवरेज और रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी जैसे मसलों पर तंज कसा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने इसकी आलोचना की थी। यही नहीं वीडियो को सोशल मीडिया पर रिपोर्ट भी किया गया था।

7- झलका सोनू सूद का दर्द? ट्वीट कर लिखा- मसला यह भी है दुनिया का कि कोई अच्छा है तो अच्छा क्यों है…

सोनू सूद ने बीएमसी की ओर से उन्हें दिए गए नोटिस और फिर हाई कोर्ट में ‘आदतन अपराधी’ करार देने को लेकर अब तक स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा है। लेकिन इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि शायद उन्होंने बीएमसी पर अप्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधा है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है, ‘मसला यह भी है दुनिया का… कि कोई अच्छा है तो अच्छा क्यों है।’ सोनू सूद के इस ट्वीट में न तो किसी को टैग किया गया है और न ही किसी का नाम लेकर कुछ कहा गया है, लेकिन लोग इसे बीएमसी की ओर से की जा रही कार्रवाई के खिलाफ प्रतिक्रिया के तौर पर देख रहे हैं। 

8- रिश्तेदार भी नहीं देख सकते अनुष्का-विराट की बेटी की झलक, अस्पताल में कड़ी हुई सुरक्षा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी नवजात बेटी को लेकर काफी निजता बरत रहे हैं। सोमवार को ही मां बनने वालीं अनुष्का शर्मा फिलहाल अस्पताल में ही एडमिट हैं और सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। यहां तक कि अनुष्का शर्मा से रिश्तेदारों को भी मिलने की अनुमति नहीं है। अपनी निजी जिंदगी से हमेशा ही मीडिया को दूर रखने वाले कपल ने अब प्राइवेसी के चलते अस्पताल की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के जिस अस्पताल में अनुष्का शर्मा ने बेबी को जन्म दिया है, वहां सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है।

9- अभिषेक बच्चन ने 14 साल की उम्र में दिया था पहला ऑटोग्राफ, बिग बी ने शेयर की फोटो

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन पिता अमिताभ बच्चन की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। यह फोटो 1990 की है, जब अभिषेक बच्चन महज 14 साल के थे। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं, जबकि अभिषेक बच्चन कुछ कन्फ्यूज से दिख रहे हैं। यह तस्वीर उज्बेकिस्तान के ताशकंद में क्लिक की गई थी। अमिताभ ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ताशकंद, सोवियत यूनियन.. 1990… जब अभिषेक बच्चन ने पहली बार ऑटोग्राफ दिया था।’

10- किसान आंदोलन: हेमा मालिनी की टिप्पणी पर कुमार विश्वास का तंज, चाकू की पसलियों से गुज़ारिश तो देखिये

किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी के एक बयान पर कवि कुमार विश्वास ने शायराना अंदाज में तंज कसा है। कुमार विश्वास ने ट्विटर पर हेमा मालिनी की ओर से दिए बयान को रीट्वीट करते हुए तंज कसा है, ‘उनकी अपील है कि उन्हें हम मदद करें, चाकू की पसलियों से गुज़ारिश तो देखिये…!’ दरअसल हेमा मालिनी ने किसान आंदोलन को लेकर कहा था कि इस प्रदर्शन में शामिल तमाम लोगों को पता भी नहीं है कि उन्हें कृषि कानूनों के किन प्रावधानों से आपत्ति है। हेमा मालिनी ने कहा था, ‘वह यह भी नहीं जानते हैं कि आखिर किसान बिलों को लेकल उनकी समस्या क्या है। इससे पता चलता है कि वे लोग आंदोलन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इसके लिए कहा गया है।’



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *