indian badminton doubles coach flandy limpele resings 1583720496


भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने शनिवार को कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण लगभग एक साल के ब्रेक के बाद बहुप्रतीक्षित घरेलू बैडमिंटन टूर्नामेंटों की बहाली बदले हुए ढांचे के साथ अप्रैल में दो सीनियर रैंकिंग टूर्नामेंट के साथ होगी। कोरोना वायरस महामारी के कारण शनिवार को ऑनलाइन हुई बीएआई की कार्यकारी समिति की बैठक में यह फैसला किया गया। राज्य इकाइयों के साथ चर्चा के बाद बीएआई ने अप्रैल से सीनियर और जूनियर बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए सभी राष्ट्रीय शिविर शुरू करने का फैसला किया।

बीएआई के अध्यक्ष हेमंत विश्व सरमा ने कहा कि यह हमारे खिलाड़ियों और खेल से जुड़े सभी हितधारकों के लिए मुश्किल समय है जिन्हें इतने लंबे समय तक खाली बैठना पड़ा। उन्होंने कहा कि हालांकि टीके के आने से नई उम्मीद और आत्मविश्वास जगा है और चर्चा तथा टूर्नामेंट के आयोजन की योजना और सुरक्षा नियमों के आकलन के बाद मैं कह सकता हूं कि हमें बहाली का भरोसा है।

पहली एशियाई ऑनलाइन शूटिंग चैम्पियनशिप में भारत रहा टॉप पर, हासिल किए 11 मेडल

बदलाव वाले ढांचे के तहत सीनियर रैंकिंग टूर्नामेंट को अब तीन स्तर में बांटा जाएगा जहां इस साल तीसरे स्तर में छह सीरीज टूर्नामेंट होंगे जबकि दूसरे स्तर में चार सुपर सीरीज टूर्नामेंट होंगे। शीर्ष स्तर में प्रीमियर सुपर सीरीज टूर्नामेंट होंगे जो प्रत्येक साल दो आयोजित किए जाएंगे। बीएआई के बयान के अनुसार शीर्ष स्तर के टूर्नामेंट की इनामी राशि 25 लाख, दूसरे और तीसरे स्तर के टूर्नामेंटों की इनामी राशि क्रमश: 15 और 10 लाख होगी। सीनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप की इनामी राशि 50 लाख रुपये होगी।

AUS OPEN 2021: बेन मैकलाकलन होंगे रोहन बोपन्ना के नए जोड़ीदार



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *