kareena kapoor with family 1611418659


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेग्नेंसी पीरियड में अपना ज्यादातर वक्त परिवार के साथ बिता रही हैं। शनिवार को करीना ने फैमिली के साथ मिलकर लंच किया। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बहन करिश्मा कपूर समेत परिवार के अन्य लोगों के साथ नजर आ रही हैं।

फोटो में करीना कपूर ब्लू ड्रेस में दिख रही हैं। उनके बगल में बैठीं करिश्मा कपूर ग्रे टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। उनकी आंटी रीमा जैन रेड शर्ट और निताशा नंदा पिंक शर्ट में दिख रही हैं। करीना कपूर ने फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”सैटरडे, लंच, फैमिली लव।” एक दिन पहले करीना कपूर को बहन करिश्मा के साथ बांदा स्पॉट किया गया था।

मालदीव में बिकिनी पहन चिल करती नजर आईं सारा अली खान, फैन्स बोले- हॉटी

करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने शादी के बाद साल चार पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। मालूम हो कि करीना प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही थीं। उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा और कई कॉमर्शियल के लिए शूटिंग की। रिपोर्ट्स के मुताबिक फरवरी के अंत या फिर मार्च के शुरुआती दिनों में करीना कपूर खान दूसरी बार मां बन सकती हैं।

करीना ने बताया सैफ संग झगड़े में पहले कौन बोलता है सॉरी

हाल ही में करीना ने बताया था कि जब सैफ और उनकी लड़ाई होती है तो सबसे पहले सॉरी कौन कहता है। करीना कपूर ने अपने चैट शो What Women Want में कुणाल खेमू से बात करते हुए कहा कि आप और सोहा अली खान के बीच लड़ाई होती है तो माफी कौन मांगता है? इसी सवाल के दौरान करीना कपूर ने कहा कि हमारे बीच विवाद होता है तो पहले सैफ अली खान ही सॉरी बोलते हैं। कुणाल खेमू ने सवाल के जवाब में मजाकिया अंदाज में कहा कि सोहा की डिक्शनरी में ‘सॉरी’ शब्द है, लेकिन वह पन्ना फट गया है और किसी अन्य जगह पर लग गया है।

वेडिंग वेन्यू से वरुण धवन की सामने आई पहली तस्वीर, दोस्तों संग मस्ती करते नजर आए एक्टर

करीना कपूर ने कहा कि आमतौर पर पुरुष ही पहले गलतियां करते हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि सॉरी बोला जाए और मामले को रफा-दफा कर शांति से रहा जाए। यदि ऐसा नहीं होगा तो आप आसानी से सो नहीं सकते। बता दें कि टशन मूवी की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर एक-दूसरे के करीब आए थे।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *